Friday, Apr 26 2024 | Time 08:05 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


उद्धव ठाकरे के जन्म दिन पर पार्टी ने 12 एंबुलेंस भेंट की

उद्धव ठाकरे के जन्म दिन पर पार्टी ने 12 एंबुलेंस भेंट की

मुंबई, 27 जुलाई ( वार्ता) महाराष्ट्र विकास अघाड़ी (एमवीए) की सरकार में शामिल शिवसेना-राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी-कांग्रेस ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को उनके जन्मदिन पर उन्हें बधाई दी है।

राज्य कांग्रेस अध्यक्ष और राजस्व मंत्री बालासाहब थोरात ने श्री ठाकरे के स्वास्थ्य और लंबे जीवन की कामना की जबकि राकांपा सांसद सुप्रिया सुले ने श्री ठाकरे के 'स्वस्थ रहने' की कामना की।

पूर्व मुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता देवेंद्र फड़नवीस और राज्य भाजपा अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने भी ठाकरे को उनके जन्म दिन पर शुभकामनाएं दीं और एक लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना की।

श्री ठाकरे के जन्मदिन के समारोह में शिवसेना ने 12 सुसज्जित एंबुलेंस का एक बेड़ा लॉन्च किया, जो शहर के प्रत्येक शिव सेना विभागा के लिए दी गयी ताकि कोरोना के रोगियों को इसका लाभ मिल सके।

इससे पहले शनिवार (25 जुलाई) को, ठाकरे ने सभी पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से उनके जन्मदिन पर उन्हें बधाई देने के लिए उनके घर या कार्यालय में भीड़ नहीं लगाने की व्यक्तिगत अपील की थी।

कोविड महामारी के मद्देनजर श्री ठाकरे घोषणा की कि वह अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगे लेकिन उन्होंने सुझाव दिया कि उनके पार्टी के कार्यकर्ताओं को सार्वजनिक लाभ के लिए चिकित्सा शिविर, रक्त और प्लाज्मा दान मुहिम का आयोजन करना चाहिए।

त्रिपाठी.श्रवण

वार्ता

image