Sunday, Apr 28 2024 | Time 01:07 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


मोदी के नेतृत्व में आत्मनिर्भर भारत की कल्पना हो रही साकार : भाजपा

मोदी के नेतृत्व में आत्मनिर्भर भारत की कल्पना हो रही साकार : भाजपा

नालंदा, 29 फरवरी (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आज कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विकसित एवं आत्मनिर्भर भारत की कल्पना साकार हो रही है।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता सुहेली मेहता आज नालंदा में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा के लिए संकल्प पत्र केवल चुनावी रस्मअदायगी नहीं है बल्कि जनाकांक्षाओं को पूरा करने के संकल्प का दस्तावेज होता है। उन्होंने कहा कि भाजपा का संकल्प है कि जनता की आकांक्षाएं पार्टी तक पहुंचे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में अगले पांच वर्षों में राजग की सरकार उन जन आकांक्षाओं को पूरा करेगी। सुश्री मेहता ने कहा कि भाजपा देश भर के सभी लोकसभा क्षेत्र में वीडियो वैन के माध्यम से लोगों को मोदी सरकार के कार्यों के बारे में जानकारी देगी। इस अभियान के दौरान नमो ऐप से सुझाव देने की प्रक्रिया बताई जाएगी। उन्होंने कहा कि बिहार में राजग की सरकार बनने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार आ रहे हैं, उनके आगमन से भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ-साथ आम जनता भी उत्साहित है

सं.सतीश

वार्ता

More News
रोहतास : झोपड़ी में आग लगने से एक ही परिवार के चार की मौत

रोहतास : झोपड़ी में आग लगने से एक ही परिवार के चार की मौत

27 Apr 2024 | 8:23 PM

सासाराम 27 अप्रैल (वार्ता) बिहार के रोहतास जिले में नोखा थाना क्षेत्र के रूपहथा गांव में आज एक झोपड़ी में आग लगने से एक ही परिवार के चार सदस्यों को झुलसकर मौत हो गई।

see more..
image