Monday, May 6 2024 | Time 19:42 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


लोकसभा चुनाव में कोई मोदी लहर नहीं है: सिद्दारमैया

लोकसभा चुनाव में कोई मोदी लहर नहीं है: सिद्दारमैया

बेंगलुरु, 23 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दारमैया ने मंगलवार को कहा कि देश में लोकसभा चुनाव में कोई मोदी नहीं है, यदि कोई लहर है, तो वह कांग्रेस की ‘गारंटी लहर’ है।

श्री सिद्दारमैया ने यहां एक चुनावी रैली के दौरान कहा, “देश भर में कोई मोदी लहर नहीं है, वर्तमान में एकमात्र लहर कांग्रेस पार्टी की 'गारंटी लहर' चल रही है तथा कांग्रेस ने गारंटी योजनाओं के प्रति पार्टी की प्रतिबद्धता पर जोर दिया।

श्री सिद्दारमैया ने 2013 से 2018 तक मुख्यमंत्री के रूप में अपने पिछले कार्यकाल के दौरान ट्रैक रिकॉर्ड पर प्रकाश डालते हुए कहा कि पार्टी ने 165 वादों में से 158 को पूरा किया और 130 नए कार्यक्रम शुरू करने का दावा किया। मुख्यमंत्री ने भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाया कि वर्ष 2019 से 2023 के दौरन भाजपा ने अपने वादाें को पूरा नहीं किया।

मुख्यमंत्री सिद्दारमैया ने भाजपा के साथ उनके “अपवित्र गठबंधन” को लेकर जनता दल (एस) और उसके संरक्षक, पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा पर भी तीखा हमला बोला। उन्होंने भाजपा पर कांग्रेस की गारंटी योजनाओं के बारे में गलत सूचना फैलाने का आरोप लगाया और शपथ ली कि ये योजनाएं निर्बाध रूप से जारी रहेंगी।

श्री सिद्दारमैया ने जिस सार्वजनिक सभा में ये टिप्पणी की, उसे कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी संबोधित किया।

सैनी, उप्रेती

वार्ता

More News
शाह ने दिया दुर्गापुर औद्योगिक क्षेत्र के सभी बंद कारखानों को खोलने का आश्वासन

शाह ने दिया दुर्गापुर औद्योगिक क्षेत्र के सभी बंद कारखानों को खोलने का आश्वासन

06 May 2024 | 5:14 PM

दुर्गापुर/कृष्णानगर, 06 मई (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार को पश्चिम बंगाल में दुर्गापुर के लोगों को इस औद्योगिक जिले के सभी बंद कारखानों को फिर से खोलने का आश्वासन दिया और बताया कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने दुर्गापुर इस्पात संयंत्र तथा यूरिया फैक्टरी के लिए और अधिक फंड देने की योजना बनायी है।

see more..
image