Monday, Apr 29 2024 | Time 09:14 Hrs(IST)
image
खेल


आईपीएल में इस बार घर बैठे टिकट मंगा सकेंगे क्रिकेट प्रेमी

आईपीएल में इस बार घर बैठे टिकट मंगा सकेंगे क्रिकेट प्रेमी

लखनऊ, 15 मार्च (वार्ता) लखनऊ सुपर जाइंट्स (एलएसजी) ने टाटा आईपीएल 2024 के लिए ऑनलाइन मनोरंजन प्लेटफार्म बुक माई शो को एक्सक्लूसिव टिकटिंग पार्टनर बनाया है। यहां से क्रिकेट प्रेमी ऑनलाइन टिकट बुक करने के साथ ही उसे होम डिलीवरी ऑप्शन से अपने घर पर भी मंगा सकते हैं।

एक्सक्लूसिव टिकटिंग पार्टनर के रूप में बुक माई शो एलएसजी के सभी घरेलू मैचों के टिकट खरीदने के लिए प्रशंसकों को होम डिलीवरी विकल्प का लाभ उठाने का विकल्प भी प्रदान करेगा। एलएसजी प्रबंधन की ओर से बुक माई शो के सहयोग से शहर के मध्य में कई स्थानों पर बॉक्स ऑफिस भी स्थापित किए जाएंगे। जहां से लोग सुगमता से टिकट ले सकेंगे।

इस बाबत लाइव एंटरटेनमेंट एंड वेन्यूज़ के सीओओ अनिल मखीजा ने कहा, “हमें दुनिया के सबसे पसंदीदा खेल आयोजन के 17वें संस्करण के लिए लखनऊ सुपर जाइंट्स का एक्सक्लूसिव टिकटिंग पार्टनर बनकर खुशी हो रही है। एलएसजी में प्रतिष्ठित दिग्गज क्रिकेटरों की संतुलित टीम और होनहार नई प्रतिभाओं के साथ, आगामी मैचों के लिए लोगों का उत्साह बढ़ रहा है और हम टीम को शुभकामनाएं देते हैं! इस साझेदारी के माध्यम से, बुक माई शो सभी प्रशंसकों को अपनी बेजोड़ सेवाएं प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है, ताकि वे एक और शानदार क्रिकेट सीजन का आनंद उठा सकें।"

क्रिकेट प्रेमी व प्रशंसक विशेष ऑफ़र और शीघ्र पहुंच के लिए एलएसजी की आधिकारिक वेबसाइट और एप (एप्लीकेशन) पर प्री-रजिस्टर कर सकते हैं। एलएसजी के घरेलू मैचों के लिए प्राथमिकता पर टिकटों के लिए 15 मार्च से एक्सेस खुलेगा, जबकि सामान्य रूप से एक्सेस 16 मार्च से लाइव होगा।

भारत रत्न स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम के आधुनिक स्थल में 50 हजार लोगों के बैठने की क्षमता है । बुक माई शो पर टिकट बुक करते समय क्रिकेट प्रेमी अपनी सुविधानुसार सीटों का चयन कर सकेंगे।

सुपर जायंट्स अपने सभी सात घरेलू मैच बीआरएसएबीवी इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेलेंगे। एलएसजी 30 मार्च को इकाना स्टेडियम में पंजाब किंग्स के खिलाफ अपने घरेलू अभियान की शुरुआत करेगा। इसके बाद दूसरा घरेलू मैच सात अप्रैल को गुजरात टाइटन्स के खिलाफ होगा।

प्रदीप

वार्ता

image