Thursday, May 9 2024 | Time 04:28 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


जहरीली शराब प्रकरण के दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा: भसीन

जहरीली शराब प्रकरण के दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा: भसीन

देहरादून 21 सितंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश मीडिया प्रभारी डॉ. देवेन्द्र भसीन ने शनिवार को यहां कहा कि जहरीली शराब प्रकरण के दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। इस प्रकरण में छह लोगों की मौत हो गयी और छह अन्य की हालत गंभीर है।

श्री भसीन ने कहा कि पार्टी सरकार द्वारा उठाए जा रहे सख्त कदमों में उसके साथ है और किसी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा। श्री भसीन ने जहरीली शराब पीने से छह लोगों की मौत और अन्य छह के बीमार होने की घटना पर दुख जताया और मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की। उन्होंने कहा कि पार्टी मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत द्वारा उठाए जा रहे सख्त कदमों के साथ है और पार्टी मानती है कि इसमें किसी भी दोषी को नहीं बख्शा जाएगा चाहे वह किसी भी पृष्ठभूमि का हो।

इस घटना को लेकर पुलिस एवं आबकारी विभाग के अधिकारियों का निलम्बन सही कदम है और जाँच में जो लोग भी दोषी पाए जाएँगे उनके विरुद्ध कानून अपनी कार्यवाही करेगा।

डॉ भसीन ने कांग्रेस के आरोपों को नकारते हुए कहा कि बेहतर होगा कि कांग्रेस नेता मरे हुए लोगाें पर राजनीति न करें। कांग्रेस नेता कोई बयान देने से पहले यदि राज्य में अपनी पार्टी की सरकार के कारनामों, कांग्रेस नेताओं के शराब तंत्र के साथ संबंधों और उन्हें संरक्षण एवं प्रोत्साहन देने पर नजर डाल लें तो उचित होगा।

सं. उप्रेती

वार्ता

image