Sunday, May 5 2024 | Time 02:07 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


भ्रष्टाचार मिटाने का दावा करने वाले खुद जेल में हैं: अनुराग

भ्रष्टाचार मिटाने का दावा करने वाले खुद जेल में हैं: अनुराग

मुरादाबाद/अमरोहा, 02 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने मंगलवार को कहा कि राजनीति को नई दिशा देने का दम भरने तथा भृष्टाचार मिटाने का दावा करते वाले ख़ुद जेल में हैं।

मुरादाबाद और अमरोहा में चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुये उन्होने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अब तक के सबसे भ्रष्ट मुख्यमंत्री और कांग्रेस भ्रष्टाचार का साथ देने वाली पार्टी है।

श्री ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस ने दिल्ली के रामलीला मैदान से भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ लोगों को गुमराह करने के लिए आंदोलन शुरू किया था और अब रामलीला मैदान में हुई गठबंधन की रैली में उनके जेल वाला फोटो लगा था। केंद्रीय मंत्री ने ऐसे लोगों के प्रति आगाह करते हुए कहा कि जनता अब किसी के झांसे में आने वाली नहीं है।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार किसी के साथ भी भेदभाव किए बगैर मुसलमानों को भी जनकल्याणकारी योजनाओं का पूरा लाभ दिया गया है।

मुरादाबाद में भाजपा की सोशल मीडिया वालंटियर मीट में बोलते हुए श्री ठाकुर ने कहा कि भाजपा के साइबर सैल से जुड़े कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुए कहा कि पार्टी के सभी युवाओं को अब मोदी यानी "मास्टर आफ डिजिटल इन्फोर्मेशन" बनना होगा। उन्होंने आज़ कोई भी व्यक्ति सोशल मीडिया से अछूता नहीं है।हर हाथ में मोबाइल है,इसकी ताकत को समझिए।

केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री ने कहा कि अब टीवी और समाचार पत्रों के मुक़ाबले मोबाइल से ज़्यादा लोग जुड़े हैं। सरकार की लोककल्याणकारी योजनाओं के प्रचार-प्रसार में सोशल मीडिया की ताक़त का इस्तेमाल किया जा सकता है।

सं प्रदीप

वार्ता

More News
भाजपा समर्थक भी इंडिया गठबंधन को कर रहा है वोट: प्रो रामगोपाल यादव

भाजपा समर्थक भी इंडिया गठबंधन को कर रहा है वोट: प्रो रामगोपाल यादव

04 May 2024 | 8:42 PM

इटावा, 04 मई (वार्ता) समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव प्रो.रामगोपाल यादव ने दावा किया है कि इस संसदीय चुनाव में भाजपा समर्थक भी इंडिया गठबंधन के उम्मीदवारों के पक्ष में मतदान करने को आतुर है क्योंकि भारतीय जनता पार्टी की जन विरोधी नीतियों के कारण भाजपा समर्थक भी आजिज चुके हैं।

see more..
भारत, रामकृष्ण की धरती है जेहाद की धरती नहीं : योगी

भारत, रामकृष्ण की धरती है जेहाद की धरती नहीं : योगी

04 May 2024 | 8:31 PM

फर्रुखाबाद 04 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने (कांग्रेस वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद एवं उनकी भतीजी मारिया आलम नाम लिए बिना) कहा कि इन लोगों को भी मौका मिला था तो इन्होंने गरीबों के साथ दिव्यांगों के हकों पर डकैती डाली थी,वही अब वोट जेहाद की बात कर रहे हैं। भारत रामकृष्ण की धरती है, जेहाद की धरती नहींहै।

see more..
image