Sunday, May 5 2024 | Time 18:07 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सोनभद्र में सड़क हादसे में तीन की मौत

सोनभद्र में सड़क हादसे में तीन की मौत

सोनभद्र 20 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में सोनभद्र जिले के राबर्टसगंज कोतवाली क्षेत्र में शनिवार रात रिश्तेदारी में आये तीन लोगों की ट्रक की चपेट में आने से मृत्यु हो गयी।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि चुर्क मुसही गांव स्थित रिश्तेदारी में आए तीन लोगों की ट्रक से कुचल कर मौत हो गई। तीनों मृतकों में दो मैनपुरी व एक एटा का निवासी था। वे शनिवार की रात किसी बारात में शामिल होने आए थे। रात को सवा आठ बजे हुई घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। ट्रक चालक मौके पर वाहन छोड़ कर भाग गया।

उन्होने बताया कि एटा जिले के एटा थाना क्षेत्र के सैनी कला गांव निवासी सुनील(25) व मैनपुरी जिला के कंजर गांव निवासी राजेश(30ष) और मैनपुरी जिले के खैरा गांव निवासी जितेंद्र (35) अपने रिश्तेदारी में आए थे। रविवार को घोरावल बारात में जाने वाले थे। तीनों पैदल ही चुर्क के मुसाही गांव स्थित सड़क पर टलह रहे थे। इसी बीच तेज रफ्तार ट्रक ने तीनों को कुचल दिया। तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

मौके पर आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को जिला अस्पताल लोढ़ी ले गई। चिकित्सकों ने स्वास्थ्य परीक्षण के बाद तीनों को मृत घोषित कर दिए। इसी बीच मृतकों के रिश्तेदार भी मौके पर पहुंच कर शिनाख्त किए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सं प्रदीप

वार्ता

More News
कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी पर शिवपाल यादव ने प्रशासन को दी चेतावनी

कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी पर शिवपाल यादव ने प्रशासन को दी चेतावनी

05 May 2024 | 6:04 PM

बदायूं 05 मई (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने रविवार को बदायूं में चुनाव प्रेक्षक से मिलकर पुलिस प्रशासन की निष्पक्षकता पर सवाल उठाये।

see more..
इटावा: बुंदेलखंड एक्सप्रेस पर टाइल्स भरे ट्रक में टक्कर के बाद लगी आग

इटावा: बुंदेलखंड एक्सप्रेस पर टाइल्स भरे ट्रक में टक्कर के बाद लगी आग

05 May 2024 | 3:06 PM

इटावा, 05 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के उसराहार थाना क्षेत्र के अंतर्गत बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे के नीचे टाइल्स से भरा एक ट्रक असंतुलित होकर गोल चक्कर के पिलर से जा टकराया । इस हादसे के बाद ट्रक पलट गया और उसमें आग लग गई।

see more..
image