Thursday, May 9 2024 | Time 08:06 Hrs(IST)
image
राज्य


बेकाबू स्कॉर्पियो के कुचलने से मां-बेटे सहित तीन लोगों की मौत

बेकाबू स्कॉर्पियो के कुचलने से मां-बेटे सहित तीन लोगों की मौत

भीलवाड़ा 14 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भीलवाड़ा जिले के आसींद थाना क्षेत्र में पालड़ी के पास रविवार को बेकाबू स्कॉर्पियो गाड़ी के कुचलने से मां-बेटे सहित तीन लोगों की मौत हो गई।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार दोपहर भीलवाड़ा-आसींद रोड़ स्थित पालड़ी के पास सडक़ पार कर रहे तीन लोगों को वहां से गुजर रही तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने कुचल दिया। हादसे में तीनों की मौत मौके पर ही हो गई। हादसे के बाद मौके पर भीड़ जुट गई। चालक स्कॉर्पियो छोडक़र भाग गया।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को आसींद अस्पताल भिजवा दिया। पुलिस ने मृतकों की पहचान उत्तरप्रदेश के चित्रकूट जिले के भरदकोरा निवासी संतोषिया (36) , इसके बेटे शिवशंकर (18) और प्रभुदयाल रेदास (32) के रूप में कर ली। पुलिस ने बताया कि तीनों अभी पालड़ी क्षेत्र में ही ईंट भट्टे पर मजदूरी कर रहे थे। ये तीनों पालड़ी गांव में दवा व अन्या सामान खरीदने के बाद पुन: ईंट भट्टे पर पैदल ही जा रहे थे, तभी यह हादसा हो गया।

पुलिस ने बताया कि तीनों शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिये गये। पुलिस ने स्कॉर्पियो को जब्त कर चालक को डिटेन कर लिया। हादसे के कारणों की पुलिस जांच कर रही है।

सं.रामसिंह.संजय

वार्ता

image