Wednesday, May 1 2024 | Time 03:34 Hrs(IST)
image
खेल


टिर्की ने श्रीजेश को एफआईएच एथलीट समिति का सह अध्यक्ष बनने पर दी बधाई

टिर्की ने श्रीजेश को एफआईएच एथलीट समिति का सह अध्यक्ष बनने पर दी बधाई

नयी दिल्ली 28 मार्च (वार्ता) हॉकी इंडिया के अध्यक्ष दिलीप टिर्की ने दिग्गज गोलकीपर पी आर श्रीजेश को एफआईएच एथलीट समिति का सह अध्यक्ष बनने पर बधाई देते हुए कहा कि उनके अभुवन और दृष्टिकोण का युवा खिलाड़ियों पर सकारात्मक प्रभाव होगा।

दिलीप टिर्की ने कहा, “ पीआर श्रीजेश को एफआईएच के साथ ऐसी भूमिका निभाते हुए देखना खुशी की बात है जो हॉकी खिलाड़ियों के जीवन पर सीधे प्रभाव डालेगी। उनके जैसे अनुभवी खिलाड़ी के पास दुनिया भर में हॉकी स्टिक उठाने वाले एथलीटों की बेहतरी के लिए सलाह देने का अनुभव और दृष्टिकोण होगा। हम इस भूमिका में श्रीजेश का युवाओं पर पड़ने वाले सकारात्मक प्रभाव को देखने के लिए उत्सुक हैं।”

हॉकी इंडिया के महासचिव भोला नाथ सिंह ने कहा, “हम नई एफआईएच एथलीट समिति में सह-अध्यक्ष नियुक्त होने पर पीआर श्रीजेश को बधाई देते हैं। श्रीजेश एक सहानुभूतिशील रहनुमा हैं और हमें भरोसा है कि सह-अध्यक्ष के रूप में वह खेल के विकास यह सुनिश्चित करेंगे कि दुनिया भर के हॉकी खिलाड़ियों की आवाज सुनी जाए।

उल्लेखनीय है कि अंतरराष्ट्रीय हॉकी महासंघ ने बुधवार को भारतीय टीम के दिग्गज गोलकीपर पीआर श्रीजेश तथा चिली महिला टीम की डिफेंडर कैमिला कैरम को अंतरराष्ट्रीय हॉकी महासंघ की नयी एफआईएच एथलीट समिति के सह-अध्यक्ष नियुक्त किया था।

राम

वार्ता

image