Thursday, May 2 2024 | Time 09:06 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


उधमपुर 'नो फ्लाई जोन' घोषित, मोदी कल करेंगे जनसभा को संबोधित

उधमपुर 'नो फ्लाई जोन' घोषित, मोदी कल करेंगे जनसभा को संबोधित

जम्मू, 11 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 अप्रैल को उधमपुर-कठुआ संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी उम्मीदवार डॉ. जितेंद्र सिंह के समर्थन में उधमपुर में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करेंगे। उनके दौरे से पहले जिला प्रशासन ने गुरुवार को इस क्षेत्र को 'नो फ्लाई जोन' घोषित किया है।



इसके अलावा, जिले में विशेष रूप से जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। भाजपा के एक नेता ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में लोकसभा चुनाव की तैयारियों के बीच पार्टी शुक्रवार को उधमपुर में मोदी द्वारा संबोधित की जाने वाली 'जन आशीर्वाद महारैली' के लिए भरपूर समर्थन जुटाएगी।



हालांकि, उधमपुर के उपायुक्त सलोनी राय ने आदेश दिया है कि प्रधानमंत्री मोदी के आगमन और सार्वजनिक रैली को ध्यान में रखते हुए, उधमपुर में तत्काल प्रभाव से सीआरपीसी की धारा 144 के तहत 'नो फ्लाई जोन' लागू होगा।

उन्होंने कहा कि यह आदेश 12 अप्रैल, 2024 को शाम पांच बजे तक लागू रहेगा। पार्टी के एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने कहा कि पिछले 10 वर्षों में उधमपुर में मोदी की यह तीसरी रैली होगी और लोकसभा चुनाव से संबंधित दूसरी रैली होगी।



उधमपुर में प्रधानमंत्री मोदी की पिछली चुनावी रैली 28 नवंबर, 2014 को बट्टलवालियां मैदान में हुई थी, जिसे बाद में 'मोदी मैदान' के नाम से जाना गया।



उन्होंने कहा कि पार्टी की नजर मोदी की रैली में दो लाख लोगों की भीड़ जुटाने की है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के कल सुबह रैली स्थल पर पहुंचने की उम्मीद है और कार्यक्रम के लगभग 45 मिनट बाद, वह देश के अन्य हिस्सों में तीन अन्य निर्धारित रैलियों को संबोधित करने के लिए वापस लौट जाएंगे।



अभय



वार्ता

More News
साजिश के तहत बढ़ायी गयी अनंतनाग-राजौरी मतदान की तारीख: उमर

साजिश के तहत बढ़ायी गयी अनंतनाग-राजौरी मतदान की तारीख: उमर

01 May 2024 | 4:55 PM

श्रीनगर, 01 मई (वार्ता) नेशनल कॉन्फ्रेंस (नेकां) के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने बुधवार को कहा कि अनंतनाग-राजौरी लोकसभा सीट पर चुनाव टालना एक सोची-समझी साजिश है, जिसका मकसद गुज्जर और बकरवाल मतदाताओं के एक बड़े हिस्से को मतदान से वंचित रखना है।

see more..
जम्मू-कश्मीर: पुलिस ने बारामूला में पाकिस्तान स्थित सात आतंकवादियों की संपत्ति कुर्क की

जम्मू-कश्मीर: पुलिस ने बारामूला में पाकिस्तान स्थित सात आतंकवादियों की संपत्ति कुर्क की

01 May 2024 | 11:51 AM

श्रीनगर, 01 मई (वार्ता) जम्मू कश्मीर में पुलिस ने बुधवार को बारामूला जिले में पाकिस्तान में रह रहे सात आतंकवादियों की संपत्ति कुर्क की। पुलिस ने कहा कि उरी के विभिन्न गांवों के सात आतंकी आकाओं की लाखों रुपये की कीमत वाली आठ कनाल, छह मरला और दो सेरसाई जमीन है ये आतंकी अब पाकिस्तान में हैं। पुलिस ने कहा कि यह कार्रवाई अतिरिक्त सत्र न्यायालय बारामूला से आदेश प्राप्त करने के बाद की गई।

see more..
image