Sunday, May 5 2024 | Time 23:42 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


बेकाबू कार दीवार से टकराई, तीन युवकों की मौत

बेकाबू कार दीवार से टकराई, तीन युवकों की मौत

श्रीगंगानगर, 13 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में पीलीबंगा में क्षतिग्रस्त सूरतगढ़ रोड फोरलेन हाईवे पर शनिवार को एक तेज रफ्तार कार उछलकर सड़क के किनारे एक दीवार से टकराकर पलट गयी जिससे कार में सवार तीन युवको की मौत हो

गयी तथा दो घायल हो गये।

पुलिस के अनुसार मृतक युवकों की पहचान नवीन शर्मा और संजय छींपा निवासी पीलीबंगा तथा विकास मेघवाल निवासी चक 54 एलएनपी थाना घमूडवाली जिला श्रीगंगानगर के रूप में हुई है। सुरेंद्र मेघवाल निवासी पीलीबंगा गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे पीलीबंगा के सरकारी अस्पताल में प्राथमिक उपचार देने के बाद श्रीगंगानगर रेफर कर दिया गया। एक युवक मांगीलाल सुथार निवासी दंतौर जिला बीकानेर इस भीषण हादसे में बाल-बाल बच गया। उसके मामूली चोट आयी है।

पुलिस के अनुसार यह सभी युवक 22 से 25 वर्ष आयु के हैं, जो कि जो शुक्रवार को अनूपगढ़ जिले के रावला में एक विवाह समारोह में भाग लेने के लिये गये थे। रात को विवाह समारोह में शिरकत करने के बाद आज सुबह वापस पीलीबंगा के लिए रवाना हुये थे।

पुलिस ने बताया कि युवकों की कार राष्ट्रीय राजमार्ग पर सूरतगढ़ की ओर से पीलीबंगा

शहर में प्रवेश करने वाले थे, तभी वार्ड नंबर एक (लक्खूवाली)में बाहर की तरफ नवविकसित एक कॉलोनी की दीवार में टकराने के बाद पलट गयी।

तीनों मृतक युवकों के शव पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को दे दिये गये। इस भीषण हादसे में तीन युवकों की एक साथ मृत्यु होने से पीलीबंगा में शोक की लहर दौड़ गयी।

सं.रामसिंह.श्रवण

वार्ता

image