Thursday, May 9 2024 | Time 00:01 Hrs(IST)
image
खेल


दिल्ली को मात देकर प्लेऑफ पक्का करेंगे यूपी के योद्धा

दिल्ली को मात देकर प्लेऑफ पक्का करेंगे यूपी के योद्धा

ग्रेटर नोएडा, 03 अक्टूबर (वार्ता) प्रो कबड्डी लीग के प्लेऑफ की दहलीज पर खड़ी यूपी योद्धा की टीम अपने घरेलू चरण के पहले मुकाबले में चोटी की टीम दबंग दिल्ली को मात देकर प्लेऑफ में अपना स्थान पक्का करने के मजबूत इरादे से उतरेगी।

जीएमआर ग्रुप के स्वामित्व की प्रो कबड्डी लीग फ्रैंचाइजी यूपी योद्धा के होम लेग की शुरूआत ग्रेटर नोएडा के शहीद विजय सिंह पथिक स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में शनिवार 5 अक्टूबर से होगी। लेग का समापन 11 अक्टूबर को होगा। यूपी योद्धा वर्तमान में 18 मैचों में 10 जीत, 6 हार और 2 ड्रॉ तथा 58 अंकों के साथ छठे स्थान पर हैं।

होम लेग के लॉन्च के अवसर पर कर्नल विनोद बिष्ट, सीईओ, जीएमआर लीग गेम्स प्रा लिमिटेड, जसवीर सिंह, प्रमुख कोच, यूपी योद्धा तथा कप्तान नितेश कुमार ने विश्वास व्यक्त किया कि टीम दिल्ली के खिलाफ पहले ही मुकाबले में जीत हासिल कर प्लेऑफ में जगह पक्की कर लेगी। यूपी को होम लेग में दिल्ली के अलावा तेलुगू टाइटंस, बेंगलुरु बुल्स और पुणेरी पल्टन से मैच खेलने हैं।

कर्नल बिष्ट ने बताया कि पूर्व क्रिकेटर और संसद सदस्य तथा यूपी योद्धा के ब्राण्ड अम्बेसडर गौतम गंभीर लॉन्च समारोह में राष्ट्रगान का नेतृत्व करेंगे। उन्होंने साथ ही कहा कि दिल्ली की टीम अच्छी है और तालिका में सबसे ऊपर चल रही है लेकिन उनकी टीम दिल्ली के दबंगों को हराने के लिए पूरा जोर लगाएगी।

राज

जारी वार्ता

More News
लखनऊ सुपर जायंट्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को दिया 166 रनों का लक्ष्य

लखनऊ सुपर जायंट्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को दिया 166 रनों का लक्ष्य

08 May 2024 | 10:08 PM

हैदराबाद 08 मई (वार्ता) आयुष बदोनी नाबाद (55) और निकोलस पूरन नाबाद (48) की पारियों के दम पर लखनऊ सुपर जायंट्स ने बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 57वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को जीत के लिए 166 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image