Tuesday, Apr 30 2024 | Time 01:26 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


उत्तराखंड : प्रस्तावित प्रियंका वाड्रा की रैली से पहले पहुंची शैलजा ने ली पदाधिकारियों की बैठक

उत्तराखंड : प्रस्तावित प्रियंका वाड्रा की रैली से पहले पहुंची शैलजा ने ली पदाधिकारियों की बैठक

देहरादून, 11, अप्रैल (वार्ता) अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव एवं उत्तराखण्ड प्रदेश कांग्रेस प्रभारी कुमारी शैलजा एवं सहप्रभारी दीपिका पाण्डेय सिंह गुरुवार अपराह्न देहरादून पहुंची। उन्होंने आगामी 13 अप्रेल को पौड़ी गढ़वाल क्षेत्र अंतर्गत, कुमायूं मंडल के रामनगर और हरिद्वार के रुड़की में प्रस्तावित पार्टी की नेत्री प्रियंका वाड्रा की जनसभा की तैयारियों पर पदाधिकारियों से चर्चा की। साथ ही, सोशल मीडिया और वार रूम के जिम्मेदार लोगों से फीडबैक लिया।

प्रदेश प्रभारी सुश्री शैलजा ने कहा कि वर्तमान लोकसभा चुनाव में सोशल मीडिया की महत्वपूर्ण भूमिका है, क्योंकि देशभर के लगभग सभी मतदाता मोबाइल के माध्यम से सोशल मीडिया का उपयोग करते हैं। उन्होंने कहा कि हमें पार्टी प्रत्याशियों के चुनाव प्रचार के साथ ही, भाजपा द्वारा फैलाए जा रहे झूठ का भी पर्दाफाश करना है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोकसभा चुनाव हेतु घोषित चुनावी न्याय पत्र की पांच न्याय-पच्चीस गारंटियों को प्रत्येक सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर प्रमुखता से प्रचारित कर घर-घर पहुंचाने का काम करना है।

उन्होंने कहा कि भाजपा शासन में हुए अंकिता भण्डारी हत्याकांड, युवाओं के भविष्य को चौपट करने वाली अग्निवीर योजना, वन रैंक वन पेंशन, बढ़ती बेरोजगारी, भर्ती घोटाले, पलायन की समस्या को भी सोशल मीडिया के माध्यम से प्रत्येक व्यक्ति तक पहुंचाने का काम करना है।

सोशल मीडिया विभाग के अध्यक्ष विकास नेगी ने प्रदेश प्रभारी को लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सोशल मीडिया के माध्यम से चलाई जा रही गतिविधियों तथा प्रत्याशियों के प्रचार-प्रसार की जानकारी देते हुए बताया कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा के मार्गदर्शन में प्रत्याशियों के कार्यक्रमों सहित प्रत्येक दिन होने वाली चुनावी जनसभाओं की जानकारी के साथ ही सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर पार्टी के पक्ष को मजबूती से रखा जा रहा है। उन्होंने अवगत कराया कि उनकी टीम द्वारा पूरे प्रदेश में सभी लोकसभा क्षेत्रों में बूथ स्तर तक पार्टी द्वारा घोषित पांच न्याय-पच्चीस गारंटियों को पहुंचाने का कार्य किया जा रहा है।

बैठक में, प्रदेश उपाध्यक्ष, संगठन एवं प्रशासन, मथुरादत्त जोशी, सोशल मीडिया संयोजक, विशाल मौर्य, सोशल मीडिया सलाहकार अमरजीत सिंह, सोशल मीडिया महासचिव अनुराग मित्तल, महानगर अध्यक्ष डॉ0 जसविन्दर सिंह गोगी, वार रूम के चेयरमैंन गोपाल सिंह गडिया, विरेन्द्र पंवार आदि उपस्थित थे।

सुमिताभ सैनी

वार्ता

image