Monday, Apr 29 2024 | Time 09:58 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


वैभव गुप्ता बने सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो 'इंडियन आइडल - सीज़न 14' के विजेता

वैभव गुप्ता बने सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो 'इंडियन आइडल - सीज़न 14' के विजेता

मुंबई, 04 मार्च (वार्ता) कानपुर के वैभव गुप्ता सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल - सीज़न 14' के विजेता बन गये हैं।

वैभव गुप्ता को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन की ओर से 25 लाख रुपये और एक कार भी मिली। प्रतियोगी शुभदीप दास चौधरी और पीयूष पंवार को क्रमशः फर्स्ट और सेकंड रनर-अप घोषित किया गया और उन्हें एक ट्रॉफी और 5 लाख रुपए का चेक दिया गया। अनन्या पाल को थर्ड रनर अप घोषित किया गया और उन्हें 3 लाख रुपए का चेक दिया गया।

वैभव गुप्ता ने कहा,डियन आइडल 14 की ट्रॉफी जीतना सपने जैसा लगता है। इस प्रिय और प्रतिष्ठित शो की विरासत को आगे बढ़ाना एक बहुत बड़े सम्मान की बात है। यह यात्रा अनेक भावनाओं, चुनौतियों और यादगार पलों से भरी एक रोमांचक रोलरकोस्टर रही है। मैं हर उस व्यक्ति का आभारी हूं जिसने मुझ पर विश्वास किया, चाहे वे जज हों जिन्होंने अपनी बुद्धिमत्ता से मेरा मार्गदर्शन किया, या अविश्वसनीय टीम जिसने मेरी प्रतिभा को निखारा और इस सपने को साकार किया। लेकिन सबसे बढ़कर, मेरी गहरी कृतज्ञता उन अद्भुत दर्शकों के प्रति है जिनके अटूट समर्थन ने मेरे दृढ़ संकल्प को बढ़ावा दिया और मुझे अपना सब कुछ देने के लिए प्रेरित किया। मेरे सफर को अपनाने के लिए, मेरे लिए वोट करने के लिए, मेरा हौसला बढ़ाने के लिए और मुझे एक सच्चे आइडल जैसा महसूस कराने के लिए धन्यवाद।

जज कुमार सानू ने कहा,इंडियन आइडल एक प्रतिष्ठित गायन मंच है जो इच्छुक गायकों को अपनी संगीत क्षमता प्रदर्शित करने और अपने सपनों को हकीकत में बदलने का एक शानदार अवसर प्रदान करता है। ऑडिशन से ग्रैंड फिनाले तक टॉप 6 फाइनलिस्ट्स के सफर को देखकर मुझे गर्व महसूस होता है। वैभव को ट्रॉफी जीतते देखकर मुझे बहुत खुशी होती है। जिस पल मैंने पहली बार उनकी परफॉर्मेंस देखी, मैंने उनकी अपार क्षमता को पहचान लिया। मुझे विश्वास है कि इन बेमिसाल प्रतियोगियों में से हर एक का भविष्य उज्ज्वल है, और मैं उनकी निरंतर सफलता के लिए अपनी शुभकामनाएं देता हूं।

जज श्रेया घोषाल ने कहा, इंडियन आइडल का यह सीज़न किसी रोमांच से कम नहीं है! हमें अविश्वसनीय प्रतिभाओं की खोज करने का अवसर मिला है और हर प्रतियोगी ने बेमिसाल गायन क्षमताओं का प्रदर्शन किया है। ऑडिशन से ही वैभव ने बहुमुखी प्रतिभा दिखाई है और पूरी प्रतियोगिता के दौरान वो अपनी परफॉर्मेंस से हमें आश्चर्यचकित करते रहे हैं। शो में वैभव की यात्रा उल्लेखनीय, सुसंगत और प्रेरणादायक रही है। मैं सचमुच उन्हें शुभकामनाएं देती हूं और प्रार्थना करती हूं कि वह अपने सपनों को पूरा करें!

जज विशाल ददलानी ने कहा,इंडियन आइडल के इस सीज़न में प्रतिभाओं का अविश्वसनीय समूह देखने को मिला है। इस सीज़न की शुरुआत से ही शो लगातार रिकॉर्ड बना रहा है। सभी प्रतिभागी अपने-अपने तरीके से बेमिसाल थे। टॉप 6 की दौड़ में एक शानदार नजारा देखने को मिला। मैं इंडियन आइडल 14 के विजेता वैभव को बधाई देना चाहता हूं। उन्होंने अपने गायन में बहुमुखी प्रतिभा दिखाई, और उन्हें लाइव प्रदर्शन करते देखना अविश्वसनीय रहा है। मैं उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हूं और उम्मीद करता हूं कि जल्द ही उनके साथ काम करूंगा। निजी तौर पर, मैं उन्हें मिलने वाली सफलता को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।

प्रेम

वार्ता

More News
फिल्म बैड न्यूज में कॉमेडी करते नजर आयेंगी तृप्ति डिमरी

फिल्म बैड न्यूज में कॉमेडी करते नजर आयेंगी तृप्ति डिमरी

28 Apr 2024 | 12:21 PM

मुंबई, 28 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री तृप्ति डिमरी अपनी आने वाली फिल्म फिल्म बैड न्यूज में कॉमेडी करते नजर आयेंगी।

see more..
सोनू सूद ने अरिजीत सिंह को फतेह में अपनी मैजिकल वॉइस देने के लिए धन्यवाद कहा

सोनू सूद ने अरिजीत सिंह को फतेह में अपनी मैजिकल वॉइस देने के लिए धन्यवाद कहा

28 Apr 2024 | 12:15 PM

मुंबई, 28 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने अरिजीत सिंह को 'फतेह' में अपनी मैजिकल वॉइस देने के लिए धन्यवाद कहा है।

see more..
राजस्थान में जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग शुरू कर सकते हैं अरशद वारसी

राजस्थान में जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग शुरू कर सकते हैं अरशद वारसी

28 Apr 2024 | 10:33 AM

मुंबई, 28 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवड में अपने कॉमिक अभिनय के लिये मशहूर अरशद वारसी जल्द ही राजस्थान में फिल्म जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग शुरू कर सकते हैं।

see more..
27 जून को रिलीज होगी 'कल्कि 2898 एडी'

27 जून को रिलीज होगी 'कल्कि 2898 एडी'

28 Apr 2024 | 10:11 AM

मुंबई, 28 अप्रैल (वार्ता) दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार प्रभास की आने वाली फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' 27 जून को रिलीज होगी।

see more..
'कल्कि 2898 एडी' का नया पोस्टर रिलीज

'कल्कि 2898 एडी' का नया पोस्टर रिलीज

27 Apr 2024 | 2:54 PM

मुंबई, 27 अप्रैल (वार्ता) दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार प्रभास की आने वाली फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' का नया पोस्टर रिलीज कर दिया गया है।

see more..
image