Friday, Apr 26 2024 | Time 19:14 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


अधूरे विकास कार्यों को पूरा कर जनता का कर्ज अदा करेंगे:वरुण

अधूरे विकास कार्यों को पूरा कर जनता का कर्ज अदा करेंगे:वरुण

पीलीभीत, 27 मई (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पीलीभीत से दूसरी बार सांसद चुने गये फिरोज़ वरुण गांधी ने अपनी रिकार्ड जीत के बाद सोमवार को यहां लोगों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वह अपनी माँ के अधूरे पड़े कार्योंं को पूरा कर जनता का कर्ज अदा करेंगे।

श्री गांधी दोपहर हेलीक़ाप्टर से यहाँ पहुँचे तो उत्साही कार्यकर्ताओं ने उन्हें फूल मालाओं से लाद दिया। इस मौके उन्होंने कहा वे विकास कार्यों का ख़ाका खींचे। इस बार केंद्र और प्रदेश दोनों में अपनी सरकार है इसलिए विकास कार्य तेज़ गति से होंगे।

उन्होंने कहा कि पीलीभीत की जनता से उन्हें भरपूर आशीर्वाद मिला है। यहां के विकास के लिए अपना प्रयास जारी रखेंगे । उन्होंने लोगों को भरोसा दिया कि उन्हें शिकायत का मौका नहीं मिलेगा।

गौरतलब है कि वरुण गांधी पहली बार 2009 में पीलीभीत से ही सांसद चुने गये थे। वर्ष 2014 में सुल्तानपुर से दूसरी बाद सांसद चुने गये । तीसरी बार भी पीलीभीत से रिकार्ड मतों से जीत दर्ज की। वरुण की मां मेनका गांधी ने अपने पुत्र के लिए यह पीलीभीत सीट छोड़ कर सुल्तापुर से चुनाव लड़ा था।

सं त्यागी

वार्ता

More News
गोकशी की खुली छूट देना चाहती है कांग्रेस : योगी

गोकशी की खुली छूट देना चाहती है कांग्रेस : योगी

26 Apr 2024 | 5:39 PM

मुरादाबाद, 26 अप्रैल (वार्ता) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कहा कि अल्पसंख्यकों को उनकी पसंद के खाने की छूट देने की घोषणा कर कांग्रेस गोकशी की छूट देने की तरफ इशारा कर रही है।

see more..
देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

26 Apr 2024 | 3:51 PM

लखनऊ, 26 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के मेनिफेस्टो भारत जैसे दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के लिए घातक है जो धर्म के आधार पर देश के टुकड़े करने की साजिश को दर्शाता है।

see more..
image