Saturday, May 4 2024 | Time 09:04 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


अमेठी में भाजपा और कांग्रेस के बीच तेज हुयी जुबानी जंग

अमेठी में भाजपा और कांग्रेस के बीच तेज हुयी जुबानी जंग

अमेठी 21 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश की हाई प्रोफाइल लोकसभा सीट में शुमार अमेठी में सत्तारुढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस के नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है।

स्थानीय सांसद और भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की वफादारी पर सवाल खड़ा कर रही है,वहीं कांग्रेस के पूर्व एमएलसी दीपक सिंह स्मृति ईरानी के पांच वर्ष के कार्यकाल में हुए विकास पर सवाल खड़ा कर रहे है। दीपक सिंह ने स्मृति ईरानी के आवास को जाने वाली सड़क एवं गोद लिए गांव की सड़क की तस्वीर शेयर कर स्मृति ईरानी पर हमला किया है।

दीपक सिंह ने कहा कि श्रीमती ईरानी गोद लिए गांव सुजानपुर का दलदल नहीं हटा पाई जिससे इस गांव के लोग अपनी गाड़ी पक्की सड़क तक नहीं ला पाते। अमेठी में सड़क बनवाने और विकास के झूठे दावे किए जा सकते हैं।

अमेठी में पांचवे चरण में 20 मई को मतदान होगा। गांधी परिवार की पारंपरिक सीट मानी जाने वाली अमेठी में कांग्रेस के प्रत्याशी को लेकर सस्पेंस बरकरार है। इसके बावजूद कांग्रेस कार्यकर्ता लगातार दावा कर रहे है कि गांधी परिवार से प्रत्याशी होगा।

सं प्रदीप

वार्ता

More News
मोदी के रोड शो के लिये रामनगरी तैयार

मोदी के रोड शो के लिये रामनगरी तैयार

03 May 2024 | 9:52 PM

अयोध्या, 03 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी यहां पांचवें चरण के लोकसभा चुनाव प्रचार के तहत भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी के पक्ष में पांच मई को रोड शो करेंगे।

see more..
संविधान की रक्षा के लिये भाजपा का सफाया जरुरी: अखिलेश

संविधान की रक्षा के लिये भाजपा का सफाया जरुरी: अखिलेश

03 May 2024 | 9:48 PM

मैनपुरी 03 मई (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को कहा कि संविधान को बचाने के इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का सफाया बेहद जरुरी है।

see more..
image