Wednesday, May 8 2024 | Time 20:14 Hrs(IST)
image
खेल


हम जानते हैं हमें कल क्या करने की जरूरत है : स्टिमैक

हम जानते हैं हमें कल क्या करने की जरूरत है : स्टिमैक

माले, 12 अक्टूबर (वार्ता) भारतीय पुरुष फुटबॉल टीम के मुख्य कोच इगोर स्टिमैक ने यहां कल सैफ फुटबॉल चैंपियनशिप में भारत और मालदीव के मैच से पहले कहा कि वह और उनकी टीम जानती है कि उन्हें कल के मैच में क्या करने की जरूरत है।

स्टिमैक ने मंगलवार को भारत के आखिरी ग्रुप चरण मैच की पूर्व संध्या पर संवाददाता सम्मेलन में कहा, “ हमारे लिए सबसे महत्वपूर्ण बात हमारे खिलाड़ियों के पैरों को सही रखना और उन्हें आखिरी ग्रुप मैच के लिए तैयारी करना है। मैं पिछले तीन मैचों में हमारे प्रदर्शन से काफी खुश हूं। जिस तरह से हम खेले और जिस तरह से हमने गेंद पर कब्जा रखा, वह शानदार है। हम विरोधी टीमों पर हावी रहे और हमारे गोलकीपर ज्यादा परेशान नहीं हुए, लेकिन एक पुरानी समस्या है जो हमारा पीछा कर रही है और यह है मौकों को गोल में बदलना। हम सिर्फ एक खिलाड़ी पर निर्भर नहीं रह सकते और हमें ज्यादा अति आत्मविश्वास के साथ सीधे गोल मारने की जरूरत है। ”

उल्लेखनीय है कि मौजूदा स्थिति के हिसाब से मेजबान मालदीव को भारत के खिलाफ यह मैच कम से कम ड्रॉ कराने की जरूरत है, अगर उसे फाइनल में जाना है तो, जबकि भारत के लिए किसी भी हाल में यह मुकाबला जीतना जरूरी है।

दिनेश

वार्ता

More News
लखनऊ सुपर जायंट्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया

लखनऊ सुपर जायंट्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया

08 May 2024 | 7:24 PM

हैदराबाद 08 मई (वार्ता) लखनऊ सुपर जायंट्स ने बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 57वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया।

see more..
डेथ ओवर में कुलदीप की फिरकी में फंसी राजस्थान

डेथ ओवर में कुलदीप की फिरकी में फंसी राजस्थान

08 May 2024 | 4:27 PM

नयी दिल्ली 08 मई (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स के स्पिनर कुलदीप यादव इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 56वें मुकाबले में शानदार गेेंदबाजी का मुजाहिरा करते हुए डेथ ओवर में मैच का रुख बदलते हुये अपनी टीम को जीत दिलाई।

see more..
image