Thursday, May 2 2024 | Time 13:48 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


जीत की नहीं, लीड की लड़ाई लड़नी होगी: सांसद मेनका

जीत की नहीं, लीड की लड़ाई लड़नी होगी: सांसद मेनका

सुलतानपुर, 07 अप्रैल(वार्ता) पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद मेनका गांधी ने आज कहा कि उन्हें जीत की नहीं लीड की लड़ाई लड़नी होगी। जीत का अंतर 07 लाख वोट का लक्ष्य रखा है। इसे पाने के लिए कार्यकर्ताओं को हर बूथ बड़े अंतर से जीतना होगा।

श्रीमती गांधी ने चुनावी दौरे के सातवें दिन विधायक विनोद सिंह के साथ सुलतानपुर विधानसभा में डेढ़ दर्जन सभाओं को संबोधित किया और रिकॉर्ड मतों से जीताने की अपील की। रविवार को सांसद ने ग्राम सरवन, महिलो आशापुर, मोनू चौबे के संयोजन में शंकरगढ़, बरियौना, बटपरवा, मझवारा, सेमरौना,पिपरी साईनाथपुर, सैदखानपुर, कटका,नकराही मोड़ एवं उतरी में एमएलसी एवं ब्लाक प्रमुख डिंपल सिंह के संयोजन में सभा आयोजित हुई।

एमएलसी शैलेंद्र प्रताप सिंह के गांव उतुरी में आयोजित सभा में उमड़े जनसैलाब को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा “ युवा महिला गरीब,किसान सब हमारी ताकत है। मुझे सुल्तानपुर की एक-एक जनता से प्यार है।”

यहां पर उन्होंने एमएलसी शैलेंद्र प्रताप सिंह ,ब्लाक प्रमुख डिंपल सिंह की भूरि-भूरि सराहना की। इससे पहले ब्लॉक प्रमुख डिंपल सिंह ने 500 मोटरसाइकिलों के काफिले के साथ अहिमाने से मेनका गांधी को लेकर सभा स्थल पहुंचे।

एमएलसी शैलेंद्र प्रताप सिंह, विधायक विनोद सिंह एवं ब्लाक प्रमुख डिंपल सिंह ने अपने संबोधन में सांसद मेनका गांधी की कर्मठता व सक्रियता की तारीफ करते हुए कहा कि यह सुल्तानपुर की ऐसी पहली सांसद हैं, जो पांच साल तक लगातार जनता के बीच रहकर उनका दुख दर्द बांटा है। श्रीमती गांधी ने धनपतगंज,कटका, लोहरामऊ एवं नगर मंडल के कार्यकर्ताओं से अलग-अलग स्थानों पर सीधा संवाद किया।

उन्होंने कहा “ बूथ अध्यक्ष व पन्ना प्रमुख हमारे सिपाही व संगठन की रीढ़ है। हम आपकी मुसीबत में चट्टान की तरह खड़े रहेंगे। हर बूथ पर बंपर जीत के लिए कार्यकर्ता लगातार जनता से संवाद बनाए रखें।”

सं सोनिया

वार्ता

image