Friday, May 3 2024 | Time 13:11 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मैनपुरी में ध्वस्त करेंगे सपा का किला: जयवीर

मैनपुरी में ध्वस्त करेंगे सपा का किला: जयवीर

मैनपुरी 11 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी जयवीर सिंह ने गुरुवार को कहा कि इस बार मैनपुरी लोकसभा सीट पर भगवा लहरायेगा और समाजवादी पार्टी का किला ध्वस्त होगा।

श्री सिंह ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि 2012 से 2017 तक अखिलेश सरकार का समय मैनपुरी की जनता के लिए कठिन समय था। समाजवादी पार्टी के लोगों ने मैनपुरी की जनता पर जो जुल्म किये उनको आज भी लोग भुला नहीं पाए हैं। मोदी और योगी की गारंटी से जनता को बहुत कुछ मिला है। सरकार की जनकल्याण कारी योजनाओं से लोग लाभान्वित हो रहे हैं और विकास का पहिया तेजी से चल रहा है। योगी के कार्यों और मोदी की गारंटी का असर जनता देख रही है।

डिम्पल यादव को अपने पति के कार्यकाल को याद कर लेना चाहिए। समाजवादी पार्टी की गुंडई, अराजकता, महिला उत्पीड़न, भूमि पर अवैध कब्जे,जो पिटा वही जेल गया का दंश मैनपुरी की जनता अब तक नहीं भूली है।

अखिलेश यादव को घोषणा पत्र की जगह एक पत्र जारी करना चाहिए था,जिसमें वह अपनी सरकार के कार्यकाल की गलतियों को लिखकर वायदा करते कि अब यह पुनरावृत्ति नहीं होगी।

जयवीर सिंह ने मैनपुरी से प्रत्याशी बनाये जाने पर शीर्ष नेतृत्व को धन्यवाद देते हुए कहा कि जो विश्वास पार्टी ने उन पर किया है,उस पर वह खरा उतरेंगे और मैनपुरी सीट जीतकर वह उत्तर प्रदेश की 80 में से 80 सीटें जीतने के लक्ष्य को पूरा करने में अपना योगदान देंगे।

एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि डिम्पल यादव एक स्थान से लगातार दूसरा चुनाव कभी नहीं जीतीं और इस बार भी वह मैनपुरी में दूसरा चुनाव नहीं जीत पायेंगी। लोकसभा के लिए पहला चुनाव लड़ रहे जयवीर सिंह ने कहा कि मैनपुरी की जनता ने उन्हें हमेशा प्यार दिया है और वह मैनपुरी से ही पहली बार विधानसभा चुनाव में विजयी हुए थे।

सं प्रदीप

वार्ता

image