Friday, May 3 2024 | Time 15:17 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


प्रयागराज में विकास की त्रिवेणी को आगे बढ़ायेंगे: नीरज

प्रयागराज में विकास की त्रिवेणी को आगे बढ़ायेंगे: नीरज

प्रयागराज,11 अप्रैल (वार्ता) इलाहाबाद संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी नीरज त्रिपाठी ने गुरुवार को कहा कि चुनाव जीतने की स्थिति में वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा संगम नगरी में शुरु की गयी विकास की गंगा को आगे बढ़ाने का काम करेंगे।

श्री त्रिपाठी ने गुरूवार को कहा कि वर्ष 2014 के बाद से देश में विकास की जो गंगा बह रही है उसे आगे बढ़ाने का काम करेंगे। उन्होंने दावा किया कि पार्टी 2047 का प्लान बनाकर चल रही है उस पर हम खरें उतरेंगे।

उन्होंने बताया कि पार्टी ने उनको और उनके परिवार को बहुत कुछ दिया। पिता पंडित केशरी नाथ त्रिपाठी पहली बार यहां से चुनाव लड़े तो मंत्री बने। उसके बाद उन्हें विधानसभा अध्यक्ष बनाया गया। फिर पार्टी ने उनको राज्यपाल बनाया। मैं भी इलाहाबाद उच्च न्यायालय में अपर महाधिवक्ता हूं, ये सारी चीजें हमको पार्टी ने ही दी हैं। इलाहाबाद संसदीय सीट से पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ना उनके लिए गर्व और सौभाग्य की बात है। यह चुनाव हमारा नहीं, मेरे प्रयागराज के एक परिवार का है।

श्री त्रिपाठी ने दावा किया कि अब उनको पार्टी के लिए कुछ करने का मौका मिला है तब उसे पूरी निष्ठा के साथ पूरा करेंगे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की देश के विकास के लिए जो नीतियां हैं उसमें ईमानदारी के साथ लगकर उन नीतियों को जन जन तक पहुंचाने का काम करूंगा। पार्टी ने उनपर विश्वास जताया है, उस विश्वास को कायम रखूंगा।

एक सवाल के जवाब में अपर महाधिवक्ता ने कहा कि विकास ही उन प्रमुख मुद्दा रहेगा। नैनी में बंद इंडस्ट्रीज को चालू करवाने के साथ साथ नयी इंडस्ट्रीज को लाना उनकी पहली प्राथमिकता होगी। नैनी में बंद पडी इकाइयों के चालू होने और नयी इकाइयों के स्थापित होने से लोगों को अपने घर में ही रोजगार के अवसर सुलभ होंगे।

दिनेश प्रदीप

वार्ता

More News
चार जून के बाद राहुल बाबा की कांग्रेस ढूंढो यात्रा शुरु होगी: शाह

चार जून के बाद राहुल बाबा की कांग्रेस ढूंढो यात्रा शुरु होगी: शाह

02 May 2024 | 10:47 PM

बरेली 02 मई (वार्ता) केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार को दावा किया कि लोकसभा चुनाव में इंडिया समूह की करारी हार तय है और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी चार जून से कांग्रेस ढूढो यात्रा पर निकलेंगे।

see more..
image