Friday, Apr 26 2024 | Time 08:19 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


अगले चुनाव में चालीसगांव का चुनाव जीतेंगे: पाटिल

अगले चुनाव में चालीसगांव का चुनाव जीतेंगे: पाटिल

मुंबई, 09 फरवरी (वार्ता) राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रदेश अध्यक्ष और जल संसाधन मंत्री जयंत पाटिल ने मंगलवार को कहा कि हम 2019 के चुनाव में केवल 4000 मतों से चालीसगांव विधानसभा सीट हार गए थे लेकिन हमने कार्यकर्ताओं से अपील की है कि इस सीट से 2024 में चुनाव जीतना है।

श्री पाटिल राकांपा परिवार संवाद यात्रा के आज तेरहवें दिन जलगांव जिले के चालीसगाँव में पार्टी कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि वर्ष 2019 के विधानसभा चुनाव में हम चार हजार मतों से चालीसगांव की सीट से हार गए। लेकिन 2024 में चालीसगांव से विधान सभा का चुनाव जीतने के लिए महिला, युवा पुरुष, युवा महिलाओं, छात्र और छात्राओं को कड़ी मेहनत करने के लिए सुझाव दिए हैं।

उन्होंने कहा कि राकांपा परिवार संवाद यात्रा का मकसद जनता से सुझाव लेना और पार्टी संगठन को मजबूत करना है।

भारतीय जनता पार्टी से राकांपा में शामिल हुए एकनाथ खड्से बहुत ही अनुभवी नेता हैं और उनका अनुभव पार्टी के काम आयेगा।

राकांपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि संगठन को बढ़ाये बिना कोई भी चुनाव जी नहीं जा सकता। श्री खड्से ने कहा कि जनता से जुड़ने के लिए सरकार की योजनाओं को जनता के समक्ष रखो उनके साथ संपर्क बढ़ाओ और चुनाव जीतो।

उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में राकांपा नंबर एक की पार्टी है और पार्टी को जलगांव जिला में भी नंबर एक बनना है। श्री खडसे ने कार्यकर्ताओं को आश्वस्त किया हम इस सफलता प्राप्त करना चाहते हैं। इस अवसर पर भाजपा में श्री खेडसे के कई समर्थक राकांपा में शामिल हो गये।

त्रिपाठी, उप्रेती

वार्ता

image