Wednesday, May 8 2024 | Time 17:44 Hrs(IST)
image
खेल


टीम के बेहतरीन प्रदर्शन से मिली जीत : सरफराज़

टीम के बेहतरीन प्रदर्शन से मिली जीत : सरफराज़

बर्मिंघम, 27 जून (वार्ता) न्यूजीलैंड को आईसीसी विश्वकप मुकाबले में छह विकेट से पराजित करने और सेमीफाइनल की अपनी उम्मीदों को बरकार रखने के बाद पाकिस्तान के कप्तान सरफराज़ अहमद ने कहा है कि यह जीत टीम के संयुक्त प्रदर्शन के कारण मिली है।

मैच के बाद सरफराज़ ने कहा, “मैच में क्षेत्ररक्षण अहम होता है। लेकिन पिछले मैचों में यह अच्छा नहीं रहा था। हमने काफी मेहनत की और अभ्यास किया है। जिस तरह से हमने न्यूजीलैंड के खिलाफ प्रदर्शन किया वह टीम के मेहनत के कारण संभव हो सका है।”

कप्तान ने कहा, “सभी गेंदबाजों ने इस मुकाबले में शानदार प्रदर्शन किया और अंत में बाबर आजम और हैरिस सोहेल ने बेहतरीन बल्लेबाजी की। दोनों ने जिस तरह बल्लेबाजी की वह अद्भूत थी। हमें पता था कि इस पिच पर 240 का लक्ष्य हासिल करना आसान नहीं होगा और हम पूरे 50 ओवर खेलने चाहते थे। लेकिन इस लक्ष्य को जिस तरह हासिल किया उसका पूरे श्रेय बाबर और हैरिस को जाता है।”

वर्ष 1992 विश्वकप को लेकर उन्होंने कहा, “जब विश्वकप शुरु हुआ तो लोगों ने इसे उस समय की तरह सोचा। हालांकि हमने कभी इस बारे में नहीं सोचा। हमारा ध्यान सिर्फ अगले मुकाबले पर केंद्रित है और हम इस मुकाबले में बेहतरीन प्रदर्शन को लेकर आश्वस्त हैं।”

 

More News
दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को 20 रन से हराया

दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को 20 रन से हराया

07 May 2024 | 11:52 PM

नयी दिल्ली 07 मई (वार्ता) अभिषेक पारेल (65) और जैक फ्रेजर-मक्गर्क (50) रनों की बेहतरीन पारियों और उसके बाद गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन की बदौलत दिल्ली कैपिटल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 56वें मुकाबले में राजस्थान रायल्स को 20 रन से हराकर अपनी छठीं जीत दर्ज करते हुए प्ले ऑफ की उम्मीद जिंदा रखा।

see more..
image