Saturday, Apr 27 2024 | Time 20:18 Hrs(IST)
image
भारत


महिला आयोग ने की पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन की मांग

महिला आयोग ने की पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन की मांग

नयी दिल्ली 06 मार्च (वार्ता) राष्ट्रीय महिला आयोग ने पश्चिम बंगाल में संदेशखाली घटना को लेकर बुधवार को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु को एक विस्तृत जांच रिपोर्ट सौंपी और राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की।

राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने यहां सोशल मीडिया पर जारी एक संदेश में कहा कि राष्ट्रपति को संदेशखाली घटना की विस्तृत जांच रिपोर्ट सौंपी गयी है और राज्य में राष्ट्रपति शासन की मांग की गयी है।

श्रीमती शर्मा ने कहा, “संदेशखाली की घटना को लेकर महामहिम राष्ट्रपति महोदया श्रीमती द्रौपदी मुर्मु जी से मुलाकात की। संदेशखाली पर विस्तृत जांच रिपोर्ट प्रस्तुत की जिसमें राष्ट्रीय महिला आयोग ने पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन की सिफारिश की।”

एक अन्य संदेश में श्रीमती शर्मा ने कहा कि संदेशखाली घटना के मुख्य आरोपी शेख शाहजहां को हर हाल में बचाने के लिए पश्चिम बंगाल सरकार आमादा है। उन्होंने कहा, “ मुख्य आरोपी शेख शाहजहां को पश्चिम बंगाल सरकार हर हाल में बचाने के लिए क्यों आमादा है। संदेशखाली में वह जिस भी महिला से मिली हैं, उन्होंने उसका नाम लिया है।”

सत्या, यामिनी

वार्ता

More News
मोदी 'सुपरमैन' नहीं, 'महंगाई मैन' बन गये हैं : प्रियंका

मोदी 'सुपरमैन' नहीं, 'महंगाई मैन' बन गये हैं : प्रियंका

27 Apr 2024 | 7:23 PM

नयी दिल्ली, 27 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए शनिवार को कहा कि हर चुनावी सभा मे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) भले ही उन्हें 'सुपरमैन' की तरह पेश करती हो लेकिन देश की जनता समझती है कि वह सुपरमैन नहीं बल्कि 'महंगाई मैन' है।

see more..
image