Tuesday, Apr 30 2024 | Time 08:59 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


डब्ल्यूवी कनेक्ट 2024 समिट में मोदी के वेड इन इंडिया के दृष्टिकोण पर दिया गया जोर

डब्ल्यूवी कनेक्ट 2024 समिट में मोदी के वेड इन इंडिया के दृष्टिकोण पर दिया गया जोर

जयपुर, 05 अप्रैल (वार्ता) तीन दिवसीय एशिया के सबसे बड़े बी2बी वेडिंग समिट डब्ल्यूवी कनेक्ट 2024 का शुक्रवार को यहां शुभारंभ हुआ जिसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के वेड इन इंडिया के दृष्टिकोण पर जोर दिया गया।

विधायक बालमुकंद आचार्य ने जयपुर के अनंता स्पा एंड रिजॉर्ट में आयोजित इस समिट का दीप प्रज्ज्वलित कर इसकी शुरुआत की। डब्ल्यूवी कनेक्ट के सीईओ एन दक्षिणमूर्ति ने डब्ल्यूवी कनेक्ट 2024 के तीसरे संस्करण के बारे में बताया कि यह सिर्फ एक सम्मेलन ही नहीं बल्कि वेडिंग में होने वाले इनोवेशन, एंपावरमेंट और वेडिंग फेटरनिटी के ग्रोथ का सयुक्त प्रयास है। इस वर्ष की थीम ‘ग्रेट रॉयली टैक’, वेडिंग इंडस्ट्री में सकारात्मक बदलाव लाने और तकनीकी विकास को बढ़ावा देने के लिए हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

इस मौके पर डब्ल्यूवी कनेक्ट के प्रसिडेंट ऋतुराज खन्ना ने श्री मोदी के वेड इन इंडिया अभियान के लिए भारतीय शहरों को बढ़ावा देने में समिट की भूमिका पर प्रकाश डाला जिसका मुख्य केंद्र जयपुर है। श्री खन्ना ने बताया कि यह समिट भारत को सर्वोत्तम वेडिंग डेस्टिनेशन के रूप में स्थापित करने की शुरूआत है। इस कार्यक्रम में 600 से अधिक अंतर्राष्ट्रीय और राष्ट्रीय वेडिंग इडस्ट्री से जुड़े लोग शिरकत कर रहे हैं वहीं इसमें 40 वक्ताओं ने अपने अनुभव शेयर किए।

समिट के दौरान वेडिंग में डायनमिक टेक्निॉलोजी फ्युजन पर चर्चा करने के लिए वेडिंग इंडस्ट्री के लीडर्स, इनोवेटर्स और ट्रेडसेलर को बुलाया गया है। एआई-संचालित सेवाओं से लेकर वर्चुअल रियलिटी वेडिंग के अनुभवों तक, उपस्थित लोगों ने वेडिंग में कटिंग एज टेक्नॉलोजी में क्रांति लाने वाली अत्याधुनिक टेक्निकल और मोटिवेशनल 14 पैनल डिशक्शन हुए।

जोरा

वार्ता

image