Wednesday, May 8 2024 | Time 22:11 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


येदियुरप्पा के नेतृत्व में लड़ेंगे अगला विधानसभा चुनाव: मधु स्वामी

येदियुरप्पा के नेतृत्व में लड़ेंगे अगला विधानसभा चुनाव: मधु स्वामी

बेंगलुरु, 20 जनवरी (वार्ता) राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ (आरएसएस) के नेता कलाडका प्रभाकर भट्ट के कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा के अब चुनाव नहीं लड़ने संबंधी बयान पर राज्य के कानून मंत्री जे सी मधु स्वामी ने सोमवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) 2023 में श्री येदियुरप्पा के नेतृत्व में ही चुनाव लड़ेगी।

श्री भट्ट के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए श्री स्वामी ने पत्रकारों से कहा कि भाजपा अगला चुनाव श्री येदियुरप्पा के नेतृत्व में लड़ेगी और 150 सीटों पर जीत दर्ज करेगी। उन्होंने कहा,“श्री येदियुरप्पा 2023 में विधानसभा चुनाव जीतेंगे और राज्य के दोबारा मुख्यमंत्री बनेंगे।”

उन्होंने कहा कि श्री येदियुरप्पा ने अभी तक राजनीति से संन्यास लेने के बारे में बात नहीं की है। गौरतलब है कि श्री भट्ट के मुख्यमंत्री पर बयान देने के बाद श्री येदियुरप्पा के राजनीतिक करियर को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं।

श्री भट्ट ने कहा,“श्री येदियुरप्पा पार्टी के संगठनात्मक मामलों के लिए पूरा समय देंगे और किसानों और समाज के कमजोर वर्गों की स्थिति के उत्थान के लिए काम करेंगे।”

शोभित.श्रवण

वार्ता

More News
कांग्रेस-बीआरएस गठबंधन तुष्टिकरण की राजनीति का पर्याय है: मोदी

कांग्रेस-बीआरएस गठबंधन तुष्टिकरण की राजनीति का पर्याय है: मोदी

08 May 2024 | 10:08 PM

हैदराबाद, 08 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कहा कि कांग्रेस-भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) गठबंधन भ्रष्टाचार और तुष्टीकरण की राजनीति का पर्याय है और उनका शासन मॉडल ‘शून्य शासन’ का पर्याय है।

see more..
image