Thursday, May 9 2024 | Time 05:51 Hrs(IST)
image
राज्य


योगी,अखिलेश और मायावती पश्चिम में करेंगे धुआंधार प्रचार

योगी,अखिलेश और मायावती पश्चिम में करेंगे धुआंधार प्रचार

लखनऊ 23 अप्रैल (वार्ता) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ,  समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती मंगलवार को अपने दलों के प्रत्याशियों के समर्थन में पश्चिमी उत्तर प्रदेश की गर्म फिजां को चुनावी रैलियों की तपिश से और बढ़ायेंगे।

गोरखपुर में हनुमान जयंती के पावन पर्व पर संकट मोचन की आराधना करनें के बाद श्री योगी दोपहर 12 बजे प्रकाश वीर शास्त्री इण्टर कॉलेज रहरा, हसनपुर, अमरोहा में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करेंगे तथा दोपहर 02:50 बजे जनता वैदिक डिग्री कॉलेज, बड़ौत, बागपत में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

श्री योगी शाम करीब साढ़े चार बजे से मेरठ में भाजपा प्रत्याशी और चर्चित टीवी धारावाहिक के ‘राम’ अरुण गोविल के साथ रोड शो करेंगे। योगी का रोड शो पुरानी दिल्ली चुंगी से शुरु होगा जो शारदा रोड, देहली गेट चौराहा, कबाड़ी बाजार, अनाज मंडी, वैली बाजार होते हुए लाला बाजार चौराहा पर समाप्त होगा।

उधर , सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव अलीगढ और बागपत लोकसभा क्षेत्र में सपा इंडिया गठबंधन उम्मीदवार विजेन्द्र सिंह और अमर पाल शर्मा के समर्थन में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। श्री यादव 12:45 बजे अलीगढ़ में नुमाइश ग्राउंड में जनसभ को संबोधित करेंगे जबकि दोपहर दो बज कर दस मिनट से उनकी रैली मेरठ के खिवाई मोड़ पर होगी।

बसपा सुप्रीमो मायावती मेरठ और अलीगढ़ में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगी। सुश्री मायावती की पहली जनसभा मेरठ के लोहियानगर क्षेत्र के अल्लीपुर स्थित मैदान पर होगी जबकि बाद में वह अलीगढ़ के महेश्वर इंटर कालेज के मैदान में पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में वोट की अपील करेंगी। सुबह 11 बजे हापुड़ रोड पर जनसभा करेंगी।

रक्षा मंत्री और लखनऊ से भाजपा सांसद राजनाथ सिंह सुबह 10 बजे संग्राम सिंह, इंटर कॉलेज, दादरी, गौतमबुद्धनगर में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे वहीं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह शाहजहांपुर और सीतापुर में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। श्री चौधरी सुबह शाहजहांपुर मेंं 10 बजे चन्द्रवदनी ढाबा के पास ददरौल विधानसभा उपचुनाव कार्यालय का उद्घाटन करेंगे तथा सुबह 11:45 बजे जीआईसी मैदान, सीतापुर में आयोजित भाजपा प्रत्याशी राजेश वर्मा के समर्थन में आयोजित नामांकन सभा को सम्बोधित करेंगें।

प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य मंगलवार सुबह 11 बजे गुरू गांव देवी, फर्रूखाबाद में भाजपा प्रत्याशी मुकेश राजपूत के समर्थन में आयोजित नामांकन सभा को सम्बोधित करेंगे वहीं उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक सुबह 11 बजे गेद घर मैदान के पास, बहराइच में भाजपा प्रत्याशी डॉ. आनंद गौड़ के समर्थन में आयोजित नामांकन सभा को सम्बोधित करेंगें।

प्रदीप

वार्ता

image