Saturday, May 4 2024 | Time 22:04 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


‘400 पार’ के नारे के साथ योगी के तीन मंत्रियो ने भरा जोश

‘400 पार’ के नारे के साथ योगी के तीन मंत्रियो ने भरा जोश

इटावा, 18 अप्रैल (वार्ता) ‘अबकी बार 400 पार’ के नारे के साथ योगी सरकार ने तीन मंत्रियो ने गुरुवार को इटावा में बूथ कार्यकर्ताओं में जोश भरा है।

भरथना विधानसभा इटवा विधानसभा और जसवंतनगर विधानसभा में आयोजित बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन में राज्य के जल संसाधन मंत्री स्वतंत्र देव सिंह, इटावा में खेल एवं युवा कल्याण मंत्री गिरीश यादव और जसवंत नगर विधानसभा में गिरीश यादव के अलावा राज्य के पर्यटन मंत्री और मैनपुरी से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार जयवीर सिंह हिस्सा लिया।

खेल मंत्री गिरीश चन्द्र यादव ने कहा कि लोकसभा चुनाव 2024 में भाजपा 370 सीटों पर जीत का लक्ष्य लेकर चल रही है। देश में 370 सीटें जीतने के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लक्ष्य के साथ यूपी की 80 सीटों पर बीजेपी का फोकस है। भाजपा ने हर बूथ पर 370 नए वोटर जोड़ने की रणनीति बनाई है, इसके लिए अलग-अलग स्तर पर तैयारी और बैठक भी हो रही है।

भर्थना विधानसभा के बूथ सम्मलेन को संबोधित करते हुए जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि प्रदेश के 1.62 लाख बूथों में से 90 प्रतिशत पर पार्टी बूथ समितियों का सत्यापन पूरा कर चुकी है। बूथ अध्यक्ष पार्टी के वो कर्मठ सिपाही है जिनकी दम पर पार्टी हर चुनाव में विजय पताका फहराती आयी है।

जसवंतनगर विधानसभा के बूथ सम्मेलन को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी जयवीर सिंह ने कहा कि भाजपा ही एकमात्र ऐसा राजनीतिक संगठन है जो एक चुनाव खत्म होते ही दूसरे चुनाव की तैयारियों में जुट जाता है और उसका विस्तार लगभग हर बूथ तक है। फिर इस बार तो मोदी के काम के साथ भगवान श्रीराम का आशीर्वाद भी है। भाजपा का इरादा और दृष्टि दोनों साफ हैं। प्रदेश की सभी 80 सीटों को जीतना भाजपा का लक्ष्य है।

उन्होंने कहा कि मोदी-योगी सरकारों में देश-प्रदेश में विकास और गरीब कल्याण के अभूतपूर्व काम हुए हैं। इसी एजेंडा को लेकर अपने अभियानों के जरिये भाजपा जनता के बीच अपनी सतत् और सशक्त उपस्थिति का अहसास करा रही है।

बूथ सम्मलेन को संबोधित करते हुए इटावा लोकसभा प्रत्याशी डॉ रामशंकर कठेरिया ने कहा कि भाजपा हर समय चुनाव को सामने मानकर काम करने की अभ्यस्त है। बूथ प्रबंधन और पन्ना समितियों से लेकर लोकसभा सीटों के क्लस्टर स्तर तक हमारी तैयारियां पूरी हैं। मुझे विश्वास है कि जनता के आशीर्वाद से और आप सभी योद्धाओं के दम पर इस बार हम उप्र में शिखर छूकर पीएम नरेंद्र मोदी के अबकी बार 400 पार नारे को चरितार्थ करने का काम करेंगे।

सं प्रदीप

वार्ता

More News
भाजपा समर्थक भी इंडिया गठबंधन को कर रहा है वोट: प्रो रामगोपाल यादव

भाजपा समर्थक भी इंडिया गठबंधन को कर रहा है वोट: प्रो रामगोपाल यादव

04 May 2024 | 8:42 PM

इटावा, 04 मई (वार्ता) समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव प्रो.रामगोपाल यादव ने दावा किया है कि इस संसदीय चुनाव में भाजपा समर्थक भी इंडिया गठबंधन के उम्मीदवारों के पक्ष में मतदान करने को आतुर है क्योंकि भारतीय जनता पार्टी की जन विरोधी नीतियों के कारण भाजपा समर्थक भी आजिज चुके हैं।

see more..
भारत, रामकृष्ण की धरती है जेहाद की धरती नहीं : योगी

भारत, रामकृष्ण की धरती है जेहाद की धरती नहीं : योगी

04 May 2024 | 8:31 PM

फर्रुखाबाद 04 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने (कांग्रेस वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद एवं उनकी भतीजी मारिया आलम नाम लिए बिना) कहा कि इन लोगों को भी मौका मिला था तो इन्होंने गरीबों के साथ दिव्यांगों के हकों पर डकैती डाली थी,वही अब वोट जेहाद की बात कर रहे हैं। भारत रामकृष्ण की धरती है, जेहाद की धरती नहींहै।

see more..
image