Friday, Apr 26 2024 | Time 18:46 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


योगी करेंगे भाजपा के सामाजिक संपर्क अभियान का श्रीगणेश

योगी करेंगे भाजपा के सामाजिक संपर्क अभियान का श्रीगणेश

लखनऊ 16 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के 31 अक्टूबर तक चलने वाले सामाजिक सम्पर्क अभियान का शुभारंभ करेंगे।

पार्टी की प्रदेश महामंत्री एवं अभियान प्रभारी प्रियंका सिंह रावत ने शनिवार को बताया कि पार्टी के मोर्चे अभियान के तहत सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलनों में सबका साथ-सबका विकास-सबके विश्वास व सबके प्रयास से आत्मनिर्भर भारत का मंत्र लेकर जन-जन से जुड़ेगें। पार्टी 17 अक्टूबर से 31 अक्टूबर तक 27 सम्मेलन आयोजित करके प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व की केन्द्र सरकार व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व की प्रदेश भाजपा सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं तथा ऐतिहासिक निर्णयों के साथ संवाद करेगी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ , पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य 17 अक्टूबर को प्रदेश की राजधानी लखनऊ के पंचायत भवन में सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए अभियान का शुभारम्भ करेगें।

सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलनों के माध्यम से गांव, गरीब, किसान की उन्नति, देश को आर्थिक व सामरिक सम्पन्नता, भयमुक्त उत्तर प्रदेश के निर्माण को मूर्तरूप प्रदान करने वाले निर्णयों तथा जनकल्याणकारी योजनाओं के साथ सवांद का अनवरत क्रम आगे बढ़ेगा।

उन्होने बताया कि 17 से 31 अक्टूबर तक चलने वाले सामाजिक सम्पर्क अभियान का रविवार सुबह 11 बजे लखनऊ के पंचायत भवन से शुभारम्भ होगा।

प्रदीप

वार्ता

More News
देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

26 Apr 2024 | 3:51 PM

लखनऊ, 26 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के मेनिफेस्टो भारत जैसे दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के लिए घातक है जो धर्म के आधार पर देश के टुकड़े करने की साजिश को दर्शाता है।

see more..
image