Thursday, May 9 2024 | Time 02:50 Hrs(IST)
image
खेल


अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी पर पूर्व सैनिक ने चलाई गोली

अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी पर पूर्व सैनिक ने चलाई गोली

बटाला, 04 अक्टूबर (वार्ता) पंजाब में गुरदासपुर जिले की बटाला सब्जी मंडी में पार्किंग ठेकेदार ने मंगलवार सुबह मामूली विवाद के पश्चात एक अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी पर गोली चला दी, लेकिन खिलाड़ी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा।

पीड़ित खिलाड़ी जरमनजीत सिंह निवासी हसनपुर कलां ने बताया कि वह बटाला सब्जी मंडी से सब्जी लेकर वापस अपने गांव को जा रहा था। इसी बीच, सब्जी मंडी में पार्किंग ठेकेदार पूर्व सैनिक मनजीत सिंह ने खिलाड़ी को पर्ची कटाने के लिए कहा। पार्किंग की पर्ची न कटवाने पर खिलाड़ी ने कहा कि वह घर के लिए सब्जी लेकर जा रहा है, बेचने के लिए नहीं, इसी बात पर मनजीत और जरमन में बहस हो गई।

जरमन ने बताया कि बहस इतनी बढ़ गई कि मनजीत ने उसके पैर पर गोली चला दी। उसे हालांकि गोली नहीं लगी। घटना के बाद मनजीत मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मनजीत के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं।

ठाकुर.श्रवण

वार्ता

More News
लखनऊ सुपर जायंट्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को दिया 166 रनों का लक्ष्य

लखनऊ सुपर जायंट्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को दिया 166 रनों का लक्ष्य

08 May 2024 | 10:08 PM

हैदराबाद 08 मई (वार्ता) आयुष बदोनी नाबाद (55) और निकोलस पूरन नाबाद (48) की पारियों के दम पर लखनऊ सुपर जायंट्स ने बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 57वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को जीत के लिए 166 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image