Monday, May 6 2024 | Time 16:04 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अज्ञात वाहन की टक्कर से घोडी एवं मालिक की मौत

भरतपुर 24 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के डीग में कस्वा कुम्हेर के एक गांव में विवाह समारोह में वर निकासी के बाद लौट रहे घोड़ी और उसके मालिक की एक अज्ञात वाहन द्वारा रौंद दिये जाने के बाद मौके पर ही मौत हो गयी।
प्राप्त जानकारी के अनुसार शाम को घोड़ी पर दूल्हे की निकासी कराने के बाद देर रात घर रात करीब एक बजे डीग रोड़ पर सुपावस मोड़ के पास हुये इस हादसे में टक्कर के बाद अज्ञात वाहन घोड़ी और उसके मालिक को करीब 100 मीटर तक घसीटने के बाद फरार हो गया। टक्कर मारने वाले वाहन का पता नहीं लग पाया है।
बताया गया है कि कस्बे के गुदड़ी मोहल्ला में रहने वाला 26 वर्षीय भूरा पलां गांव में एक शादी करवाकर वापस अपने घर आ रहा था। घटना की सूचना मिलने के बाद कुम्हेर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच भूरा को कुम्हेर अस्पताल पहुचाया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। दो लड़के और एक लड़की का पिता भूरा शादियों में किराये पर घोड़ी भेजने के साथ भेड़ पालन कर अपना परिवार चलाता था।
पुलिस ने बुधवार को शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।
सं.रामसिंह.श्रवण
वार्ता
More News
स्कॉर्पियो की मिनी बस से टक्कर: पांच व्यक्तियों की मौत

स्कॉर्पियो की मिनी बस से टक्कर: पांच व्यक्तियों की मौत

06 May 2024 | 2:20 PM

झुंझुनू, 05 मई (वार्ता) राजस्थान में झुंझुनू जिले के सिंघाना थाना क्षेत्र थली गांव में सोमवार को एक मोटरसाइकिल को टक्कर मारने के बाद बेकाबू स्कॉर्पियो गाड़ी मिनी बस से टकरा गयी जिससे पांच व्यक्तियों की मौत हो गयी तथा 20 लोग घायल हो गये।

see more..
image