Monday, May 6 2024 | Time 11:45 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


अधिकारियों के साथ राजनैतिक प्रतिनिधि भी करें स्ट्रांग रूम का निरीक्षण : विवेक

चमोली/देहरादून, 24 अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड के चमोली जनपद के उप जिला निर्वाचन अधिकारी विवेक प्रकाश ने स्ट्रांग रूम की निगरानी के संबंध में पौड़ी गढवाल सीट पर चुनाव लड़ने वाले पार्टी प्रतिनिधियों के साथ बुधवार को बैठक की। उन्होंने प्रतिनिधियों से सुझाव लिए और भारत निर्वाचन आयोग द्वारा स्ट्रांग रूमों की व्यवस्थाओं एवं निगरानी के संबंध में जारी गाइडलाइन की विस्तृत जानकारी भी दी।
श्री विवेक ने कहा कि ईवीएम थ्री लेयर सिक्योरिटी में रखी गयी हैं। जिसमें पुलिस, पीएसी एवं आईटीबीपी के जवान 24 घंटे तैनात हैं। साथ ही, स्वयं जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी भी प्रतिदिन स्ट्रांग रूम का निरीक्षण करते हैं। उन्होंने पार्टी प्रतिनिधियों को प्रतिदिन स्ट्रांग रूम का निरीक्षण करने का अनुरोध किया।
इस दौरान, कांग्रेस के योगेन्द्र विष्ट, भाजपा के डीपी पुरोहित, हिमेन्द्र रावत, अमित कुमार सहित सहायक निर्वाचन अधिकारी डीपी सती मौजूद रहे।
सं./सुमिताभ.संजय
वार्ता
More News
अपहरण के आरोपों के बीच एचडी रेवन्ना को 3 दिन की पुलिस हिरासत

अपहरण के आरोपों के बीच एचडी रेवन्ना को 3 दिन की पुलिस हिरासत

06 May 2024 | 9:10 AM

बेंगलुरु, 05 मई (वार्ता) अपहरण मामले में फंसे जनता दल सेक्यूलर (जेडीएस) विधायक एचडी रेवन्ना को गिरफ्तारी के बाद रविवार को तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

see more..
तेलंगाना: भाजपा ने सीईओ से मतदाता रिश्वतखोरी को रोकने का किया आग्रह

तेलंगाना: भाजपा ने सीईओ से मतदाता रिश्वतखोरी को रोकने का किया आग्रह

06 May 2024 | 9:03 AM

हैदराबाद, 5 मई (वार्ता) तेलंगाना भाजपा ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी (सीईओ) विकास राज से हस्तक्षेप करने और करीमनगर संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी के नेताओं द्वारा मतदाताओं और स्थानीय निकाय प्रतिनिधियों को पैसे का लालच देने की कथित गतिविधियों पर रोक लगाने की अपील की है।

see more..
यौन शोषण के आरोपी  प्रज्वल को वापस लाने के लिए इंटरपोल से मदद की गुहार

यौन शोषण के आरोपी प्रज्वल को वापस लाने के लिए इंटरपोल से मदद की गुहार

05 May 2024 | 11:58 PM

बेंगलुरु, 05 मई (वार्ता) कर्नाटक के गृह मंत्री जी परमेश्वर ने रविवार को कहा कि यौन उत्पीड़न के आरोपों का सामना कर रहें हासन लोकसभा सीट से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के उम्मीदवार प्रज्वल रेवन्ना को वापस लाने के लिए ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी करने के साथ ही इंटरपोल से भी सहायता मांगी गई है।

see more..
image