Friday, May 3 2024 | Time 21:01 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


अपूर्वा अरोड़ा ने 'फैमिली आज कल' में परीक्षित जोशी के साथ काम करने के अनुभव को साझा किया

मुंबई, 23 अप्रैल (वार्ता) अभिनेत्री अपूर्वा अरोड़ा ने 'फैमिली आज कल' में निर्देशक परीक्षित जोशी के साथ काम करने के अनुभव को साझा किया है।
अपूर्वा अरोड़ा ने निर्देशक परीक्षित जोशी की सीरीज 'फैमिली आज कल' की सफलता के बाद उनके साथ काम करने का अपना अनुभव साझा किया। परीक्षित, जिन्होंने उनके सहयोग के लिए इंस्टाग्राम पर आभार व्यक्त किया, ने अपने करियर में उनकी साझेदारी के महत्व पर प्रकाश डालते हुए अपूर्वा को अपनी "पहली हीरोइन" कहा।
अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में, परीक्षित ने लिखा, आप मेरी पहली हीरोइन हैं, मुझे वास्तव में खुशी और संतुष्टि मिलती है।लोग कहते हैं कि दोस्तों के साथ काम करना कठिन हो सकता है, न कि तब जब आप दोस्त हों#।"
परीक्षित जोशी के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बताते हुए, अपूर्वा ने कहा, एक कलाकार के लिए यह एक बहुत ही स्वतंत्र एहसास है जब एक निर्देशक इतना भरोसेमंद होता है।यदि मेरा निर्देशक खुश है, तो मैं खुश हूं।
प्रेम
वार्ता
More News
चुनाव खत्म होने तक काम करेंगे: शाह

चुनाव खत्म होने तक काम करेंगे: शाह

03 May 2024 | 4:11 PM

कोल्हापुर, 03 मई (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को महायुति नेताओं और गठबंधन सहयोगियों के पदाधिकारियों को सतर्क रहने तथा चुनाव खत्म होने तक कोई कसर नहीं छोड़ने का सुझाव दिया।

see more..
image