Saturday, Apr 27 2024 | Time 14:36 Hrs(IST)
image
Profile » Press Release


अपने भारत के कार्यालय का नेतृत्व करने हेतु Armanino ने Shrenik Shah को प्रबंध निदेशक के पद पर नियुक्त किया

Business Wire India
Armanino LLP (Armanino), शिखर की 20 राष्ट्रीय अकाउनिंग तथा कंसल्टिंग फ़र्मों में से एक, ने घोषित किया कि इसने अकाउनिंग उद्योग के जाने-माने Shrenik Shah को प्रबंध निदेशक के पद पर नियुक्त किया है। यह नियुक्ति सीधे तौर पर ग्राहकों को वैश्विक प्रतिभा पूल प्रदान करने और फर्म के भारतीय कार्यालय के माध्यम से एंकर के रूप में कार्य करने की Armanino की महत्वाकांक्षा को आगे बढ़ाएगी। Shah ने जनवरी में ज्वाइन किया है और अब भारत के कार्यालय में नियुक्तियों के साथ-साथ कार्यालय के लिए प्रमुख पहलों का नेतृत्व प्रदान कर रहे हैं।



एक अनुभवी व्यवसायी, Shah के पास अकाउनिंग तथा कंसल्टिंग में दो दशकों से अधिक का अनुभव है और वे कार्यनीतिक विकास पहलों को जानने तथा उन्हें आगे बढ़ाने, प्रतिभा की नियुक्ति करने और Armanino द्वारा अपने ग्राहकों को प्रदान की जाने वाली सेवाओं में विस्तार करने हेतु फर्म के कार्यालय को विकसित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। Armanino में ज्वाइन करने से पूर्व, Shah ने Citrin Cooperman के भारत के कार्यालय का नेतृत्व किया था, जहां उन्होंने लॉन्च से लेकर 300 से अधिक कर्मचारियों के साथ अपनी पहलों को सफलतापूर्वक विस्तार किया था।



“Armanino के भारत के कार्यालय को हमारे US पदचिन्हों का विस्तार करने के लिए डिज़ाइन किया गया है जो उसी स्तर की गुणवत्ता, ग्राहक-केंद्रित सेवा प्रदान करेगा जिसके लिए हम आज प्रसिद्ध हैं।,” Armanino के CEO, Matt Armanino कहते हैं। “हम मानते हैं कि प्रतिभा विश्व में सर्वत्र मौजूद है और इस कार्यालय के निर्माण का नेतृत्व करने के लिए Shrenik सर्वोत्तम व्यक्ति हैं। हम स्थायी सफलता प्राप्त करना चाहते हैं, जिसके लिए हमारा मानना है कि अपने वैश्विक कार्यबल का विस्तार करने से हम एक महत्वपूर्ण कार्यनीतिक लाभ प्राप्त कर पाएंगे।"



“मेरे लिए हमारे उद्योग में गुणवत्ता और नवीनता के मानकों को बनाए रखने के साथ-साथ उन्हें स्थापित करने के लिए Armanino की प्रतिबद्धता एक महत्वपूर्ण प्रेरक थी और मैं उत्कृष्टता के उन मानकों के प्रति अपना योगदान देने के लिए उत्साहित हूं,” Shah का कहना है। "मैं उच्च गुणवत्ता वाली टीम के सदस्यों के साथ एक ऐसे ग्रुप के निर्माण के प्रति प्रतिबद्ध हूं जो ठोस परिणाम दें, हमारी सेवा वितरण को अनुकूलित करें, और Armanino अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अकाउनिंग तथा कंसल्टिंग क्षेत्र के शीर्ष पर रहना सुनिश्चित करें।"



Armanino का भारत में विस्तार, कंपनी की वैश्विक प्रतिभा के कार्यनीतिक एकीकरण और दीर्घकालिक कैरियर विकास के अवसरों में विस्तार करते हुए नवाचार और उत्कृष्टता को बढ़ावा देने की प्रतिबद्धता पर जोर देता है। Armanino का भारतीय कार्यालय फर्म के IDEAL प्रोग्राम और ऐक्सिलरेटड पाथ टू मैनेजर प्रोग्राम जैसे सफल संरक्षण प्रदान करने में सक्षम कंसल्टिंग और कैरियर विकास कार्यक्रमों सहित वही विविधता और समावेशन के प्रति अनोखी संस्कृति और प्रतिबद्धता लाएगा। Armanino फाउंडेशन अपने कर्मचारियों तथा कार्यरत समुदायों के लिए अनुदान और समान धर्मार्थ अवसर भी प्रदान करेगा।



Armanino की भारतीय टीम AI सहित अकाउनिंग, टैक्स, ऑडिट सपोर्ट, कंसल्टिंग, परामर्शदाता, सलाहकार और डिजिटल परिवर्तन की पहलों सहित विभिन्न उद्योगों में ग्राहकों को सेवा प्रदान करने हेतु अपने पहले वर्ष में 100 से अधिक पूर्णकालिक कर्मचारियों को नियुक्त करने का सक्रियता से प्रयास कर रही है। फर्म की अत्यंत जटिल प्रतिबद्धताओं में से कुछ पर Armanino India के कर्मचारी काम करेंगे। Armanino को आशा है कि इसका अहमदाबाद स्थित कार्यालय जुलाई, 2024, में शुरू हो जाएगा।



Armanino सक्रियता से विभिन्न प्रकार की पूर्णकालिक भूमिकाओं के लिए नियुक्तियाँ कर रही है। नियुक्ति के लिए इच्छुक व्यक्ति कृपया https://www.armanino.in/ पर पधारें।



Armanino LLP का परिचय



Armanino LLP देश में सबसे बड़ी 20 स्वतंत्र अकाउनिंग तथा व्यवसाय कंसल्टिंग फ़र्मों में से एक है। US तथा वैश्विक स्तर पर Armanino द्वारा एक प्रमाणित B Corporation® होते हुए कंपनियों को ऑडिट, टैक्स, व्यवसाय प्रबंधन, कंसल्टिंग और टेक्नोलॉजी समाधान का एक एकीकृत सेट प्रदान किया जाता है। ग्राहकों को कंपनी द्वारा स्टार्टअप से लेकर तीव्र विकास तथा कंपनी की बिक्री तक, व्यवसाय के प्रत्येक चरण में अनुकूलन और प्रतिवर्तन के लिए सहायता प्रदान की जाती है। Armanino स्मार्ट टेक्नोलॉजी पर जोर देती है, जिससे वित्तीय, परिचालन, बिक्री और अनुपालन उपकरणों की क्लाउड क्रांति का नेतृत्व करते हुए कंपनियों के व्यापार करने के तरीके को बदला जा रहा है। Armanino द्वारा कंपनियों के व्यापार करने की प्रणालियों में परिवर्तन लाने वाली वित्तीय, परिचालन, बिक्री और अनुपालन उपकरणों में क्लाउड क्रांति लाने वाली स्मार्ट टेक्नोलॉजी पर जोर दिया जाता है। Armanino एक Moore North America Inc. (MNA) की स्वतंत्र फर्म है, जो स्वयं ही विश्व की प्रमुख अकाउनिंग तथा कंसल्टिंग सदस्य प्रतिष्ठानों में से एक Moore Global Network Limited (MGNL) की क्षेत्रीय सदस्य है। MNA तथा MGNL से संबंधित सभी फ़र्में स्वतंत्र इकाईयां है, जिनका स्वामित्व और प्रबंधन उनकी अपनी लोकेशन पर ही होता है। उनकी MNA तथा MGNL की सदस्यता या जुड़ाव को उनके बीच किसी प्रकार की भागीदारी के गठन या तात्पर्य के रूप में नहीं समझा जाना चाहिए। अपनी प्रमुख कंसल्टिंग और अकाउनिंग प्रणालियों के अतिरिक्त, Armanino द्वारा अपनी एक मीडिया और कम्यूनिकेशन सेवाओं की एजेंसी AMF Media Group (amfmediagroup.com) का परिचालन भी किया जाता है।



घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।



संपर्क

Trevor Davis, Gregory FCA for Armanino

215-475-5931

trevor@gregoryfca.com



स्रोत: Armanino LLP

Disclaimer: This is syndicated feed from PR agency and any legal liability for the content is theirs only.

image