Thursday, May 9 2024 | Time 22:10 Hrs(IST)
image
खेल


अब लगता है कि टी20 में कोई भी लक्ष्य सुरक्षित नहीं है: करन

अब लगता है कि टी20 में कोई भी लक्ष्य सुरक्षित नहीं है: करन

कोलकाता 27 अप्रैल (वार्ता) टी20 क्रिकेट इतिहास में सर्वश्रेष्ठ रन चेज का रिकार्ड बनाने वाली पंजाब किंग्स के कप्तान कप्तान सैम करन ने कहा कि अविश्वनीय मगर हकीकत में इस जीत को देख कर लगने लगा है कि अब छोटे फार्मेट के क्रिकेट में कोई भी लक्ष्य सुरक्षित नहीं है।

उन्होने कहा के लिये वह पूरी टीम को विशेषकर जॉनी ब्रेयस्टो और शंशांक को इस जीत का श्रेय देना पसंद करेंगे। दोनो ने असाधारण खेल का प्रदर्शन किया और एक विश्वनीय लक्ष्य को बेहद आसान बना दिया। ऐसा लग रहा है कि टी20 क्रिकेट बेसबॉल में तब्दील हो गया है।

पंजाब के कप्तान ने कहा कि खराब फार्म से जूझ रहे ब्रेयस्टो के लिये यह मैच उनके आत्मविश्वास को वापस लाने वाला था। लियम लिविंगस्टन की जगह पर आए ब्रेयस्टो ने 48 गेंदों पर आठ चौके और नौ छक्कों की मदद से 108 रनों की नाबाद पारी खेली और अपनी टीम को एक रिकॉर्ड जीत दिलाई।

इस बीच ब्रेयस्टो ने कहा “ मैं इससे पहले कभी ऐसे मैच में नहीं रहा, जब एक पारी में 260 रन बने हो। जब गेंद आपके पाले में आती है तो आपको प्रहार करना ही होता है और मैने ऐसा ही किया।”

करन ने शशांक सिंह की तारीफ करते हुये कहा “ वह हमारे लिए इस सीज़न की खोज रहे हैं। उन्हें इस मैच में नंबर चार पर भेजकर एक अतिरिक्त ज़िम्मेदारी दी गई थी, जिसे उन्होंने बख़ूबी निभाया। वह और आशुतोष शर्मा इस साल अविश्वसनीय रहे हैं और मैं दोनों के लिए बहुत ख़ुश हूं।”

शशांक ने मात्र 28 गेंदों पर नाबाद 68 रन बना कर केकेआर की उम्मीदों पर पानी फेर दिया था।

प्रदीप

वार्ता

More News
मनिका बत्रा सऊदी स्मैश टूर्नामेंट में हिला एकल क्वार्टरफाइनल में हारी

मनिका बत्रा सऊदी स्मैश टूर्नामेंट में हिला एकल क्वार्टरफाइनल में हारी

09 May 2024 | 9:28 PM

जेद्दा 09 मई (वार्ता) भारतीय टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा को गुरुवार को सऊदी स्मैश टूर्नामेंट के महिला एकल क्वार्टरफाइनल मुकाबले में जापान की पूर्व एशियाई चैंपियन हिना हयाता के हाथों हार का सामना करना पड़ा है। इसके साथ ही टूर्नामेंट में भारतीय अभियान समाप्त हो गया है।

see more..
टी-20 विश्‍वकप के लिए हसरंगा को मिली श्रीलंका की कमान

टी-20 विश्‍वकप के लिए हसरंगा को मिली श्रीलंका की कमान

09 May 2024 | 9:14 PM

कोलंबो 09 मई (वार्ता) श्रीलंका ने वेस्‍टइंडीज और अमेरिका की मेजबानी में अगले महीने शुरू होने वाले टी-20 विश्‍वकप के लिए वनिंदु हसरंगा को टीम का कप्तान बनाया है।

see more..
image