Tuesday, Apr 30 2024 | Time 13:20 Hrs(IST)
image
राज्य


अमित शाह ने छिंदवाड़ा में राम मंदिर के दर्शन किए

अमित शाह ने छिंदवाड़ा में राम मंदिर के दर्शन किए

छिंदवाड़ा, 17 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में श्री रामनवमी के अवसर पर श्रीराम मंदिर में दर्शन किए। श्री शाह ने देर शाम यहां रोड शो करने के बाद रात्रि विश्राम किया था।

श्री शाह ने श्रीराम मंदिर के दर्शन संबंधी छायाचित्र सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा है, “श्री रामनवमी के पावन पर्व पर आज छिंदवाड़ा के श्रीराम मंदिर में प्रभु के दर्शन व पूजा अर्चना कर देश की निरंतर प्रगति और देशवासियों के कल्याण की कामना की। जय श्रीराम।”

श्री शाह ने छिंदवाड़ा संसदीय क्षेत्र में चुनाव प्रचार समाप्त होने की अवधि के एक दिन पहले मंगलवार देर शाम यहां रोड शो किया था। आधा घंटे से अधिक समय तक वे खुले वाहन में सवार होकर जनता के बीच रहे और उनका अभिवादन स्वीकार किया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा के अलावा भाजपा प्रत्याशी विवेक बंटी साहू मौजूद थे। माना जा रहा है कि रात्रि विश्राम के दौरान श्री शाह ने छिंदवाड़ा में पार्टी की विजय सुनिश्चित करने के संबंध में पार्टी नेताओं से चर्चा भी की। वरिष्ठ नेता एवं राज्य सरकार के नगरीय विकास एवं आवास मंत्री कैलाश विजयवर्गीय छिंदवाड़ा में ही रुककर पार्टी की रणनीति पर अमल करते हुए नजर आ रहे हैं।

यहां पर कांग्रेस के मौजूदा सांसद नकुलनाथ एक बार फिर कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में मैदान में हैं। उनके पिता एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता कमलनाथ भी अपने पुत्र की विजय सुनिश्चित करने के प्रयास करते हुए देखे जा रहे हैं। वहीं भाजपा का केंद्रीय नेतृत्व इस बार छिंदवाड़ा में भी पार्टी की जीत सुनिश्चित करने की रणनीति पर चल रही है। यहां पर मतदान 19 अप्रैल को होगा।

प्रशांत

वार्ता

More News
दाधीच को मायड़ भाषा राजस्थानी लेखन सम्मान

दाधीच को मायड़ भाषा राजस्थानी लेखन सम्मान

30 Apr 2024 | 12:19 PM

उदयपुर 30 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में उदयपुर के तरूण कुमार दाधीच को मायड़ भाषा राजस्थानी लेखन सम्मान से सम्मानित किया जाएगा। अखिल भारतीय राजस्थानी भाषा मान्यता संघर्ष समिति एवं नेम प्रकाशन, डेह नागौर के संयुक्त तत्वावधान में आगामी जून में होने वाले सालाना उच्छब में नगर के हिंदी और राजस्थानी भाषा के साहित्यकार तरुण कुमार दाधीच को मायड़ भाषा की पोथी 'काठा काळजा वाळी पन्ना' पर मोहनराम छाबा राजस्थानी लेखन सम्मान के अंतर्गत ग्यारह हजार नकद, अभिनंदन पत्र, स्मृति चिह्न प्रदान कर सम्मानित किया जाएगा।

see more..
मिश्र ने धनखड़ की अगवानी की

मिश्र ने धनखड़ की अगवानी की

30 Apr 2024 | 11:54 AM

जयपुर, 30 अप्रैल (वार्ता) उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ के मंगलवार सुबह जयपुर पहुंचने पर राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र ने उनकी अगवानी की।

see more..
image