Tuesday, Apr 30 2024 | Time 02:14 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


अमित साध स्टेयर्स फाउंडेशन के साथ युथ एम्पावरमेंट के लिए एम्बेसडर की भूमिका निभाएंगे

मुंबई, 16 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता अमित साध ने भारत में युवा सशक्तिकरण और विकास की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम उठाते हुए स्टेयर्स फाउंडेशनके साथ अपने सहयोग की घोषणा की है।
देश के युवाओं की क्षमता को बढ़ावा देने की प्रतिबद्धता के साथ स्टेयर्स फाउंडेशन ने अपनी प्रभावशाली पहल के लिए व्यापक प्रशंसा अर्जित की है।
स्टेयर्स फाउंडेशन के मिशन के साथ अपने जुड़ाव को व्यक्त करते हुए, अमित साध ने कहा, मेरे विचार, मूल्य, व्यक्तिगत यात्रा और हमारे राष्ट्र के लिए गहरा प्यार स्टेयर्स फाउंडेशन , मेरे मित्र सिद्धार्थ उपाध्याय के दृष्टिकोण के साथ गहराई से मेल खाता है।
अमित साध की स्टेयर्स फाउंडेशन के साथ भागीदारी इस महीने होने वाले आगामी यूथ नेशनल गेम्स से शुरू होगी। 27 अप्रैल को दिल्ली में शुरू होने वाले इस कार्यक्रम में देश भर से हजारों प्रतिभाशाली युवा एथलीट शामिल होंगे। ये खेल देश भर के 460 से अधिक जिलों से चुने गए 5000 से अधिक स्वर्ण पदक विजेताओं के लिए अपने कौशल का प्रदर्शन करने के लिए एक मंच के रूप में काम करते हैं, जो संभावित रूप से क्लबों, संघों और राष्ट्रीय प्रतिनिधित्व में आगे के अवसरों के लिए मार्ग प्रशस्त करते हैं।
प्रेम
वार्ता
More News
मुंबई शहर में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए विशेष गतिविधियां: चुनाव आयोग

मुंबई शहर में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए विशेष गतिविधियां: चुनाव आयोग

29 Apr 2024 | 1:53 PM

मुंबई, 29 अप्रैल (वार्ता) महाराष्ट्र के मुबंई शहर में 20 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए जिला कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी संजय यादव के मार्गदर्शन में जिले में विशेष गतिविधियां क्रियान्वित की जा रही हैं।

see more..
image