Saturday, Apr 27 2024 | Time 15:24 Hrs(IST)
image
खेल


अमेरिका ने कोरी एंडरसन को अपनी टीम में किया शामिल

अमेरिका ने कोरी एंडरसन को अपनी टीम में किया शामिल

वाशिंगटन 29 मार्च (वार्ता) अमेरिका ने कनाडा के साथ होने वाली पांच टी-20 मैचों की सीरीज के लिए न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर कोरी एंडरसन को टीम में शामिल किया है।

अमेरिका क्रिकेट के अनुसार सभी मुकाबले सात से 13 अप्रैल तक ह्यूस्टन, टेक्सास में खेले जायेंगे। मोनांक पटेल श्रृंखला में अमेरिका के कप्तान होंगे तथा एरोन जोन्स को उप-कप्तान बनाया गया है।

अमेरिका और वेस्टइंडीज के सह-मेजबानी में जून में आयोजित होने टी-20 विश्वकप के मद्देनजर यह श्रृंखला अमेरिकी टीम के लिए महत्वपूर्ण है। इसके अलावा अमेरिका मई में बंगलादेश के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज भी खेलेगा।

अमेरिका क्रिकेट के कप्तान मोनांक ने एक बयान में कहा, “आईसीसी टी-20 विश्वकप नजदीक होने के साथ, यह श्रृंखला हमारी टीम के लिए बहुत महत्व रखती है।” उन्होंने कहा, “हमारी टीम में कुछ नए खिलाड़ी आ रहे हैं और इन खेलों से हमें सही संयोजन बनाने और विश्व कप के लिए अच्छी तैयारी करने में मदद मिलेगी।”

उल्लेखनीय है कि एंडरसन ने न्यूजीलैंड के लिए 13 टेस्ट, 49 एकदिवसीय और 31 टी-20 मैच खेले हैं। उन्होंने पहली बार 2013 में न्यूजीलैंड टीम का प्रतिनिधित्व किया था। वह 2015 में विश्वकप के फाइनल में पहुंचने वाली न्यूजीलैंड की टीम का हिस्सा थे।।

अमेरिका क्रिकेट द्वारा घोषित की गई टीम इस प्रकार है:- मोनांक पटेल (कप्तान), एरोन जोन्स (उप-कप्तान), एंड्रीज गौस, कोरी एंडरसन, गजानंद सिंह, हरमीत सिंह, जेसी सिंह, मिलिंद कुमार, निसर्ग पटेल, नीतीश कुमार, नोशतुश केनजिगे, सौरभ नेत्रावलकर, शैडली वान शल्कविक, स्टीवन टेलर और उस्मान रफीक।

राम

वार्ता

More News
पंजाब किंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को आठ विकेट से हराया

पंजाब किंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को आठ विकेट से हराया

26 Apr 2024 | 11:44 PM

कोलकाता 26 अप्रैल (वार्ता) जॉनी बेयरस्टो नाबाद (108), शशांक सिंह नाबाद (68) और प्रभसिमरन सिंह (54) की आतिशी बल्लेबाजी के दम पर पंजाब किंग्स ने शुक्रवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 42वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को आठ गेंदें शेष रहते आठ विकेट से हरा दिया है। पंजाब की यह नौ मैचों में तीसरी जीत है।

see more..
image