Tuesday, May 7 2024 | Time 13:45 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


अमेरिकी विश्वविद्यालय ने डॉ. कराड को मानद डीएलआईटी प्रदान की

पुणे, 26 अप्रैल (वार्ता) मैसाचुसेट्स प्रौद्योगिकी संस्थान (एमआईटी) वर्ल्ड पीस यूनिवर्सिटी, पुणे के संस्थापकअध्यक्ष एवं भारत के प्रसिद्ध शिक्षाविद् प्रोफेसर डॉ. विश्वनाथ डी कराड को उनके योगदान के लिए ब्रिघम यंग यूनिवर्सिटी (बीवाईयू), उटाह , अमेरिका द्वारा शिक्षा और मानवता की सेवा के क्षेत्र में अनुकरणीय कार्य करने को लेकर मानद डी लिट की उपाधि से सम्मानित किया गया है।
बीवाईयू के 2024 बैच के दीक्षांत समारोह के दौरान 25 अप्रैल (गुरुवार) को प्रो. कराड को मैरियट सेंटर, प्रोवो, उटाह में सम्मानित किया गया। यहां शुक्रवार को एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया कि प्रो. कराड को डीएलआईटी प्रदान करते हुए बीवाईयू के अध्यक्ष डॉ. सी. शेन रीज़ ने शांति के युग की शुरुआत करने के लिए शिक्षा के क्षेत्र और अंतरधार्मिक संवाद को बढ़ावा देने में डॉ. कराड के योगदान की सराहना की।
संतोष
वार्ता
More News
महाराष्ट्र में सुबह नौ बजे तक 6.75 प्रतिशत मतदान

महाराष्ट्र में सुबह नौ बजे तक 6.75 प्रतिशत मतदान

07 May 2024 | 11:27 AM

मुंबई, 07 मई (वार्ता) पश्चिमी महाराष्ट्र, कोकण और मराठवाड़ा क्षेत्र के 11 लोकसभा क्षेत्रों में मंगलवार को मतदान के पहले दो घंटों यानी सुबह नौ बजे तक औसतन सात रतिशत मतदान दर्ज किया गया।

see more..
मोदी की 'घुसपैठिए', 'मंगलसूत्र' संबंधी टिप्पणियां निंदनीय : ओवैसी

मोदी की 'घुसपैठिए', 'मंगलसूत्र' संबंधी टिप्पणियां निंदनीय : ओवैसी

07 May 2024 | 11:22 AM

छत्रपति संभाजीनगर (महाराष्ट्र), 07 मई (वार्ता) ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने मुसलमानों पर बार-बार ‘अशोभनीय’ हमलों, समुदाय को ‘घुसपैठिए’ के रूप में ब्रांड करने और मुसलमानों को लाभ पहुंचाने के लिए हिंदू महिलाओं के ‘मंगलसूत्र’ छीने जाने के आरोप को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की निंदा की है।

see more..
image