Friday, May 3 2024 | Time 13:28 Hrs(IST)
image
दुनिया


आंध्र प्रदेश में मां ने तीन बच्चों के साथ की आत्महत्या

कडप्पा, 20 अप्रैल (वार्ता) आंध्र प्रदेश के अन्नामय्या जिले के गैलीवीडु गांव में शनिवार को एक युवती ने अपने तीन बच्चों के साथ टैंक में कूदकर आत्महत्या कर ली।
पुलिस ने बताया कि महिला ने अपने तीन बच्चों के साथ आज तड़के गांधीमडुगु सिंचाई टैंक में कूद कर आत्महत्या कर ली थी। महिला ने पहले अपने तीनों बच्चों को धक्का दिया और बाद में खुद टैंक में कूद गई।
मृतकों की पहचान नागमणि (30), नव्याश्री (10), दिनेश (06) और जाहन्वी (03) के रूप में हुई है और पुलिस ने शवों को सिंचाई टैंक से बाहर निकला है। नागमणि का परिवार चिलकुरीपेट गांव का रहने वाला था।
परिजनों ने बताया कि नागमणि का पति विक्रम से किसी बात काे लेकर कल रात झगड़ा हुआ था और वह गुस्से में बच्चों को लेकर घर से निकल गयी और आज सुबह उसने इतना बड़ा कदम उठाया।
पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और इस सिलसिले में पूछताछ के लिये विक्रम को पकड़ लिया।
समीक्षा, उप्रेती
वार्ता
More News
सीरिया के दमिश्क में इजरायली हवाई हमले में आठ सैनिक घायल

सीरिया के दमिश्क में इजरायली हवाई हमले में आठ सैनिक घायल

03 May 2024 | 10:26 AM

दमिश्क, 03 मई (वार्ता) इजरायल ने सीरिया की राजधानी दमिश्क के पास एक सैन्य स्थल पर गुरुवार रात कब्जे वाले गोलान हाइट्स की दिशा से हवाई हमला किया जिसमें आठ सैनिक घायल हो गए और भौतिक क्षति हुई।

see more..
किर्गिस्तान में मिनी ट्रक दुर्घटना में 31 बच्चे घायल

किर्गिस्तान में मिनी ट्रक दुर्घटना में 31 बच्चे घायल

03 May 2024 | 10:26 AM

बिश्केक, 03 मई (वार्ता) दक्षिणी किर्गिस्तान में गुरुवार को एक कार्यक्रम के दौरान एक मिनी ट्रक के पहाड़ी से नीचे गिर जाने से कम से कम 31 बच्चे घायल हो गए।

see more..
image