Tuesday, Apr 30 2024 | Time 22:36 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


आईआईएम संबलपुर ने एमबीए के लिये ऑनलाइन आवेदन की तिथि बढ़ायी

कोलकाता, 17 अप्रैल (वार्ता) प्रमुख प्रबंधन संस्थानों में से एक ओडिशा स्थित भारतीय प्रबंधन संस्थान (आईआईएम) संबलपुर ने अपने दो वर्षीय कार्यकारी एमबीए प्रोग्राम 2024-26 के लिये ऑनलाइन आवेदन की अंतिम 30 अप्रैल, 2024 तक बढ़ा दी है।
संस्थान के मुताबिक यह कार्यक्रम विभिन्न व्यावसायिक क्षेत्रों में नवीन सोच और समस्या-समाधान क्षमताओं को बढ़ावा देता है। कार्यकारी एमबीए पाठ्यक्रम में दाखिला लेने के लिये स्नातक में न्यूनतम 50 प्रतिशत अंक और करीब तीन साल का अनुभव होना चाहिए।
संकाय द्वारा आयोजित लाइव सत्र का उद्देश्य प्रतिभागियों के बीच संवादात्मक अनुभवात्मक शिक्षा को प्रोत्साहित करना है। इसके अलावा यह विशेष रूप से मजबूत उद्यमशीलता मानसिकता वाले लोगों और आत्मनिर्भर भारत, मेक इन इंडिया और स्टार्ट-अप इंडिया जैसी सरकार की विभिन्न पहलों का लाभ उठाने के इच्छुक लोगों के लिए फायदेमंद है।
आईआईएम संबलपुर के निदेशक प्रोफेसर महादेव जयसवाल ने कहा, “कार्यकारी एमबीए कार्यक्रम का लक्ष्य प्रतिभागियों को उनके उद्यमशीलता कौशल और रणनीतियों को बढ़ाने, उनके व्यक्तिगत विकास को सक्रिय करने, संगठनों को अगले स्तर पर ले जाने और जिम्मेदारी के साथ उभरने में मदद करना है।”
श्रद्धा, उप्रेती
वार्ता
More News
योगी आदित्यनाथ ने तृणमूल पर किया जोरदार हमला, लगाया बंगाल की जनसांख्यिकी बदलने का आरोप

योगी आदित्यनाथ ने तृणमूल पर किया जोरदार हमला, लगाया बंगाल की जनसांख्यिकी बदलने का आरोप

30 Apr 2024 | 9:43 PM

बहरामपुर 30 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस पर कम्युनिस्ट पार्टी और कांग्रेस के साथ मिलकर सीमा पार से बड़े पैमाने पर घुसपैठ को बढ़ावा देकर राज्य की जनसांख्यिकी को बदलने तथा हिंदुओं का धर्मांतरण कर उन्हें अल्पसंख्यक बनाने की ‘साजिश’ रचने का आरोप लगाया।

see more..
image