Friday, Apr 26 2024 | Time 19:53 Hrs(IST)
image
बिजनेस


आईआईटी जेईई और एनईईटी की तैयारी भी करायेगा अड्डा 247

नयी दिल्ली 31 मई (वार्ता) प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कराने वाली शिक्षा-प्रौद्योगिकी कंपनी अड्डा 247 ने जेआरएस ट्यूटोरियल के साथ साझेदारी करने की घोषणा करते हुये कहा है कि अब वह आईआईटी जेईई और एनईईटी की तैयारी भी करायेगी।
कंपनी ने कहा कि कोरोना वायरस महामारी के बाद के बदलावों को ध्यान में रखते हुए, जिसमें ऑफ़लाइन कक्षाओं के बजाय ई-लर्निंग की ओर अधिक ध्यान केंद्रित किया जा रहा है जेआरएस ट्यूटोरियल ने अड्डा 47 के साथ रणनीतिक साझेदारी की है।
इस साझेदारी पर अड्डा 247 के सीईओ और संस्थापक अनिल नागर ने कहा कि ऐसे समय में, शिक्षा के परंपरागत मॉडल, अपना अस्तित्व बनाये रखने और जीविका के लिए संघर्ष कर रहे हैं, यह सुनिश्चित करना पूरी तरह से एडुटेक क्षेत्र पर निर्भर करता है, कि कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण देश के अनगिनत छात्रों एवं उनके संबंधित अध्ययनों का नुकसान न हो। इस बात को ध्यान में रखते हुए जेआरएस ट्यूटोरियल्स के साथ साझेदारी की गयी है। यह कंपनी आईआईटी जेअईई और एनईईटी परीक्षाओं की तैयारी के लिए महत्वपूर्ण संस्थानों में से एक है। यह साझेदारी समय की बदलती मांग के साथ, उन्हें ऑफ़लाइन से ऑनलाइन लर्निंग प्लेटफॉर्म पर आने में सहायता प्रदान करेगी।
शेखर
वार्ता
More News
मारुति सुजुकी का शुद्ध लाभ चौथी तिमाही में 48 प्रतिशत बढा

मारुति सुजुकी का शुद्ध लाभ चौथी तिमाही में 48 प्रतिशत बढा

26 Apr 2024 | 7:14 PM

नयी दिल्ली 26 अप्रैल (वार्ता) देश की सबसे बड़ी कार निर्माता मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड को वित्त वर्ष 2023-24 की जनवरी-मार्च तिमाही में एकल शुद्ध लाभ 47.80 प्रतिशत की वृद्धि के साथ 3,877.8 करोड़ रुपये रहा जबकि इससे पिछले वित्त वर्ष की समान अवधि में यह 2623.6 करोड़ रुपये रहा था।

see more..
image