Thursday, May 2 2024 | Time 18:32 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


आईआरएस अधिकारी ने 21 किलोमीटर दौड़कर किया मतदान

झुंझुनू,19 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में लोकसभा चुनावों के पहले चरण में शुक्रवार को झुंझुनूं जिले के भारतीय राजस्व सेवा (आईआरएस) अधिकारी सुशील कुलहरी ने 21 किलोमीटर दौड़ लगाकर मतदान किया।
श्री कुलहरी सुबह जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय से अपने गांव तिलोका का बास के मतदान केंद्र तक 21 किमी की दौड़ (हाफ मैराथन) लगाकर मतदान केंद्र पर पहुंचे। उसके बाद मतदान किया। वहीं उनके बेटे यूबी साइकिल चलाकर गए। अतिरिक्त जिला कलेक्टर रामरतन सौकरिया और राजस्थान प्रशासनिक सेवा (आरएएस) हवाई सिंह ने कलेक्ट्रेट से हरी झंडी दिखाकर इन्हें रवाना किया।
श्री कुलहरी वर्तमान में प्रतिनियुक्ति पर राजस्थान सरकार में संयुक्त शासन सचिव आयोजना विभाग के रूप में सेवाएं दे रहे हैं। वह देश में विभिन्न मैराथन इवेंट्स में भाग ले चुके हैं और अभी तक 9 फुल मैराथन (42.2 किमी) और कुल 38 हाफ मैराथन (21.1 किमी) की दौड़ें पूरी कर चुके हैं। उन्होंने मई 2019 के लोकसभा चुनाव और नवंबर 2023 के विधानसभा चुनाव में भी अपने परिवार एवं मित्रों के साथ मतदान केंद्र तक 21 किमी की दौड़ लगाकर मतदान किया था और मतदाताओं को मतदान के प्रेरित किया था। इनके साथ चूरू के वाणिज्यक कर अधिकारी श्रीचंद माहीच भी थे।
सं जांगिड़ जोरा
वार्ता
image