Tuesday, Apr 30 2024 | Time 00:39 Hrs(IST)
image
खेल


आईआरएस एकादश ने जीता यमुना ट्राफी आफिसर्स कप

नयी दिल्ली 16 अप्रैल (वार्ता) यमुना को साफ स्वच्छ रखने के संकल्प और पर्यावरण संरक्षण को लेकर नौवीं यमुना ट्राफी चैम्पियनशिप आफिसर्स कप के फाईनल में आईआरएस एकादश ने दानिक्स एकादश को 51 रनों से हराकर खिताब पर कब्जा किया।
अक्षरधाम के सीडब्लयूजी मैदान में माननीय न्यायाधीश संगीता ढींगरा सहगल (सीडीआरसी) दिल्ली स्टेट अध्यक्षा ने टॉस सिक्का उछालकर मैच की शुरुआत की। आईआरएस एकादश ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में छह विकेट पर 191 रन बनाए। इसके बाद आईआरएस के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी का मुजाहिरा करते हुए दानिक्स एकादश के सात विकेट चटकाते हुए उसने 140 के स्कोर पर रोककर मुकाबला 51 रनों से जीत लिया।
इस अवसर पर इंडियन मीडिया वैलफेयर एसोसिएशन और आईडीएचसी सोसायटी के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि जस्टिस सुधीर अग्रवाल, ज्यूडिशियल मेंबर एनजीटी, दिल्ली पुलिस के स्पेशल कमिश्नर अजय चौधरी ने विजेता टीम को विजेता ट्राफी देकर सम्मानित किया।
कार्यक्रम के दौरान इम्वा अध्यक्ष राजीव निशाना, अजय कौल, विजय शर्मा, कर्नल नवाब सिंह, आचार्य विक्रमादित्य और गौतम पाल सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।
राम
वार्ता
More News
दिल्ली कैपिटल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को दिया 154 रनों का लक्ष्य

दिल्ली कैपिटल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को दिया 154 रनों का लक्ष्य

29 Apr 2024 | 10:25 PM

कोलकाता 29 अप्रैल (वार्ता) कुलदीप यादव नाबाद (34) और कप्तान ऋषभ पंत (27) रनों की पारियों के दम पर दिल्ली कैपिटल्स ने सोमवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 47वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को जीत के लिए 154 रनों का लक्ष्य दिया।

see more..
image