Friday, May 10 2024 | Time 00:28 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


आईटीबीपी देहरादून में तैनात फालोवर ने की आत्महत्या

देहरादून, 27 अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड के देहरादून स्थित भारतीय तिब्बत सीमा पुलिस बल (आईटीबीपी) में अनुचर (फालोवर) पद पर नियुक्त कर्मचारी ने शनिवार को आत्महत्या कर ली। आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। मृतक हरियाणा के महेंद्रगढ़ का मूल निवासी था।
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि आज थाना बसंत विहार के थानाध्यक्ष आईटीबीपी के असिस्टेंट कमांडेंट द्वारा यहां तैनात फालोवर राशिद खान द्वारा अपने निजी किराए के कमरे के किचन फांसी लगा लेने की सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस को फॉलवर राशिद खान पुत्र सितार खान, निवासी ग्राम दोचाना, तहसील, थाना नरनौल, महेंद्रगढ़, हरियाणा, उम्र 33 वर्ष द्वारा किराए पर लिए गए कमरे की किचन में फांसी लगाकर लटका मिला। जिसे आइटीबीपी जवानों के सहयोग से नीचे उतारा गया एवं एंबुलेंस की मदद से कोरोनेशन अस्पताल भेजा गया, जहां डॉक्टरों द्वारा उसे मृत घोषित किया गया।
पुलिस द्वारा पंचायतनामा एवं पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है। आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है।
सुमिताभ.संजय
वार्ता
More News
वनाग्नि पर नियंत्रण के लिए समावेशी योजना तैयार करें वन विभाग: धामी

वनाग्नि पर नियंत्रण के लिए समावेशी योजना तैयार करें वन विभाग: धामी

09 May 2024 | 11:37 PM

हल्द्वानी/काशीपुर/नैनीताल, 09 मई (वार्ता) कुमाऊं के दौरे पर पहुंचे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गुरुवार को ऊधम सिंह नगर और नैनीताल जिले में पेयजल और वनाग्नि की घटनाओं की और कहा कि वनाग्नि की घटनाओं को रोकने के लिए वन विभाग एक समावेशी प्लान तैयार करे।

see more..
कांग्रेस ने तुष्टिकरण की सारी सीमाएं कर दी पार-भजनलाल

कांग्रेस ने तुष्टिकरण की सारी सीमाएं कर दी पार-भजनलाल

09 May 2024 | 11:34 PM

वारंगल, 09 मई (वार्ता ) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कांग्रेस पर देश को लूटने एवं बांटने का काम करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि उसने तुष्टिकरण की सारी सीमाएं पार कर दी हैं और पूर्व प्रधानमंत्री नरसिम्हा राव के किए गए अपमान को वारंगल की जनता भूली नहीं है।

see more..
तमिलनाडु में पटाखा फैक्ट्री विस्फोट में आठ की मौत, कई झुलसे

तमिलनाडु में पटाखा फैक्ट्री विस्फोट में आठ की मौत, कई झुलसे

09 May 2024 | 8:05 PM

विरुधुनगर, 09 मई (वार्ता) तमिलनाडु के दक्षिणी जिले विरुधुनगर में शिवकाशी के पास सेंगामालापट्टी गांव में गुरुवार को एक निजी पटाखा फैक्टरी में आग लगने के बाद हुए भीषण विस्फोट में पांच महिलाओं सहित कम से कम आठ श्रमिकों की मौत हो गयी और कई अन्य झुलस गये, जिनमें से कुछ की हालत गंभीर है।

see more..
image