Monday, Apr 29 2024 | Time 04:35 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


आज़मगढ़:अनैतिक देहव्यापार में संलग्नता के आरोप में12 लोग गिरफ्तार

आजमगढ़ 30 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में आजमगढ़ जिले के कंधरापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत भंवरनाथ के पास एक रेस्टोरेंट में एसओजी और पुलिस टीम की संयुक्त कार्रवाई में पांच जोड़े युवक युवती व होटल के मालिक और मैनेजर सहित कुल 12 लोगों को गिरफ्तार किया गया है ।
पुलिस अधीक्षक नगर शैलेंद्र लाल ने बताया कि सभी के विरुद्ध अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है । उन्होंने कहा कि कई दिन से यह सूचना थी कि कंधरापुर थाना क्षेत्र के भंवरनाथ इलाके में स्थित एक रेस्टोरेंट में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। इसी सूचना पर पुलिस ने कल देर शाम यह कार्रवाई करते हुए पांच युवक और पांच युवती के अलावा होटल मालिक विशाल सिंह व मैनेजर सर्वेश यादव दोनों की गिरफ्तारी की गई है।
कंधरापुर थाने में अपराध संख्या 87 /24 धारा 3,4,5 और 7 के तहत अनैतिक व्यापार(निवारण) अधिनियम 1956 में दर्ज किया गया है। पुलिस ने उनके पास से आपत्तिजनक सामान चार वाहन व अन्य सामान बरामद किए है ।
सं सोनिया
वार्ता
More News
तीसरे चरण में भी नहीं खुलेगा विरोधियों का खाता: अमित शाह

तीसरे चरण में भी नहीं खुलेगा विरोधियों का खाता: अमित शाह

28 Apr 2024 | 6:23 PM

मैनपुरी 28 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के गृहमंत्री अमित शाह ने मैनपुरी में रविवार को चुनावी सभा को संबोधित करते हुए दावा किया कि तीसरे चरण के चुनाव में विरोधियों का खाता भी नहीं खुल पायेगा।

see more..
image