Saturday, May 4 2024 | Time 01:18 Hrs(IST)
image
राज्य


आधी लचर, आधी लाचार और पूरी तरह बेकार भाजपा सरकार

आधी लचर, आधी लाचार और पूरी तरह बेकार  भाजपा  सरकार

चंडीगढ़, 23 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर हमला करते हुये कहा कि आधी लचर, आधी लाचार और पूरी तरह बेकार है, राज्य की भाजपा सरकार।

श्री हुड्डा प्रदेश सरकार के पूरे कार्यकाल पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुये कहा कि राज्य में भाजपा को वोट मांगने की बजाय, जनता से माफी मांगनी चाहिये। मंचों से हवा-हवाई भाषणबाजी करने की बजाय खुद के सरकारी आंकड़े देखने चाहिये। आंकड़े बताते हैं कि भाजपा ने एक ऐसे प्रदेश को गरीबी में नंबर वन बना दिया,जो 2014 से पहले देश का सबसे समृद्ध राज्य था।

उन्होंने कहा कि भाजपा द्वारा बनायी गयी फैमिली आईडी का डाटा बताता है कि हरियाणा की 63 फीसदी आबादी गरीबी के दलदल में फंस चुकी है। राज्य की 2.86 करोड़ आबादी में से लगभग 45 लाख परिवार गरीबी रेखा से नीचे पहुंच चुके हैं। ऐसे में सवाल उठता है कि क्या भाजपा लोगों को गरीब बनाने की उपलब्धि लेकर चुनाव में जनता के बीच जा रही है।

विजय.श्रवण

वार्ता

More News
पाकिस्तान से श्रीराम लला के दर्शन को आए श्रद्धालु

पाकिस्तान से श्रीराम लला के दर्शन को आए श्रद्धालु

03 May 2024 | 11:45 PM

अयोध्या 03मई (वार्ता) पाकिस्तान से आए ढाई सौ श्रद्धालुओं ने शुक्रवार को यहां श्री राम लला का दर्शन किया। पड़ोसी देश के सिन्ध प्रांत के 34 जिलों से आए ये श्रद्धालु बजरंग बली का दर्शन करने हनुमान गढ़ी भी पहुंचे और सरयू आरती में भी शामिल हुए।

see more..
छत्तीसगढ़ में डीआरजी जवानों व नक्सलियों के बीच मुठभेड़

छत्तीसगढ़ में डीआरजी जवानों व नक्सलियों के बीच मुठभेड़

03 May 2024 | 11:41 PM

सुकमा 03 मई (वार्ता) छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित रायगुड़म इलाके में शुक्रवार को फिर से डिस्ट्रिक्ट रिजर्व गार्ड (डीआरजी) और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई। इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

see more..
मोदी के नेतृत्व में भारत की जीडीपी का ग्राफ ऊपर जा रहा है: नड्डा

मोदी के नेतृत्व में भारत की जीडीपी का ग्राफ ऊपर जा रहा है: नड्डा

03 May 2024 | 11:25 PM

अहमदाबाद, 03 मई (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने गुजरात के अहमदाबाद में शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत की जीडीपी का ग्राफ ऊपर जा रहा है।

see more..
image