Tuesday, Apr 30 2024 | Time 00:21 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


आमिर खान ने फर्जी कांग्रेस वीडियो के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई

आमिर खान ने फर्जी कांग्रेस वीडियो के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई

मुंबई, 16 अप्रैल (वार्ता) महाराष्ट्र के मुबंई में बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने शहर पुलिस के साइबर सेल में कांग्रेस के एक फर्जी वीडियो संदेश के बारे में शिकायत दर्ज कराई है। वीडियों में अभिनेता लोगों से आगामी लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को वोट देने का आग्रह करते नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया मंच 'एक्स' पर वायरल हुए वीडियो में आमिर लोगों से उनके बैंक खातों से गायब हुए 15 लाख रुपये के बारे में पूछते नजर आ रहे हैं।

श्री खान ने इस वीडियो के तुरंत बाद एक स्पष्टीकरण जारी किया, जिसमें दावा किया गया कि उन्होंने फर्जी वीडियो के खिलाफ कार्रवाई की है। उन्होंने कहा कि अपने पूरे करियर में कभी भी किसी राजनीतिक पार्टी का समर्थन नहीं किया है।

आमिर के आधिकारिक प्रवक्ता ने मंगलवार को एक बयान जारी करके कहा, 'हम हालिया वायरल वीडियो से चिंतित हैं जिसमें आरोप लगाया गया है कि आमिर खान एक विशेष राजनीतिक पार्टी का प्रचार कर रहे हैं। वह स्पष्ट करना चाहेंगे कि यह एक फर्जी वीडियो है और पूरी तरह से झूठ है। उन्होंने इस मुद्दे से संबंधित विभिन्न अधिकारियों को मामले की सूचना दी है, जिसमें मुंबई पुलिस के साइबर अपराध सेल में प्राथमिकी (एफआईआर) दर्ज करना भी शामिल है।’’

बयान में कहा गया है कि आमिर ने कभी भी किसी राजनीतिक दल का समर्थन नहीं किया है, लेकिन वह भारतीयों से आगामी लोकसभा चुनावों में मतदान करने का आग्रह करते हैं।

बयान में कहा गया,'हम स्पष्ट करना चाहते हैं कि श्री आमिर खान ने अपने 35 साल के करियर में कभी भी किसी राजनीतिक दल का समर्थन नहीं किया है। उन्होंने पिछले कई चुनावों में चुनाव आयोग के जन जागरूकता अभियानों के माध्यम से जन जागरूकता बढ़ाने के लिए अपने प्रयासों को समर्पित किया है। श्री खान सभी भारतीयों से आग्रह करना चाहेंगे कि वे बाहर आएं और मतदान करें और हमारी चुनावी प्रक्रिया का सक्रिय हिस्सा बनें।'

जांगिड़,आशा

वार्ता

More News
मुंबई शहर में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए विशेष गतिविधियां: चुनाव आयोग

मुंबई शहर में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए विशेष गतिविधियां: चुनाव आयोग

29 Apr 2024 | 1:53 PM

मुंबई, 29 अप्रैल (वार्ता) महाराष्ट्र के मुबंई शहर में 20 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए जिला कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी संजय यादव के मार्गदर्शन में जिले में विशेष गतिविधियां क्रियान्वित की जा रही हैं।

see more..
image