Monday, May 6 2024 | Time 09:59 Hrs(IST)
image
राज्य


आवश्यक सेवाओं से जुड़े सभी मतदाताओं के लिए सुगम मतदान सुनिश्चित कराएं :के रवि कुमार

आवश्यक सेवाओं से जुड़े सभी मतदाताओं के लिए सुगम  मतदान  सुनिश्चित कराएं :के रवि कुमार

रांची, 24 अप्रैल (वार्ता) झारखंड में निर्वाचन कार्य से जुड़े और वैसे मतदाता, जो आवश्यक सेवा यथा रेलवे, स्वास्थ्य, मीडिया, अग्निशमन आदि में कार्यरत हैं और वे मतदान के दिन अपने कर्तव्य पर रहने के कारण मतदान केंद्र नहीं जा सकते, उन सभी मतदाताओं का फॉर्म 12 डी भरवाकर आवेदन ले लें एवं उनका पोस्टल बैलेट से मतदान सुनिश्चित कराएं।

एक भी मतदाता,जो अपने मताधिकार का प्रयोग करना चाहते हों, वह अपने मतदान के अधिकार से वंचित न हों, इस ध्येय को लक्षित कर पदाधिकारी कार्य करें । उक्त निर्देश मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी के रवि कुमार ने निर्वाचन सदन से सभी जिलों के जिला उप निर्वाचन पदाधिकारी एवं जिला पोस्टल बैलेट नोडल अधिकारियों के साथ आयोजित वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से समीक्षा बैठक में दिया।

श्री कुमार ने कहा कि सभी जिलों के पोस्टल बैलेट कोषांग के पदाधिकारी अपने जिले की आवश्यक सेवाओं से जुड़े एवं मतदान कार्य में कार्यरत मतदाताओं से पोस्टल बैलेट से मतदान के लिए भारत निर्वाचन आयोग द्वारा उनके लिए विहित फॉर्म भरवाकर आवेदन ले लें अथवा वे स्वयं मतदान केंद्र पर जाकर मतदान करने के लिए इच्छुक हैं, वैसी स्थिति में उनकी/ उनके संस्थान की प्रतिक्रिया लेते हुए निर्वाचन आयोग द्वारा दिये गए प्रारूप में प्रतिवेदन समर्पित करें।

विनय

जारी वार्ता

More News
मोदी के आगमन को लेकर मां दंतेश्वरी हवाई अड्डा पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

मोदी के आगमन को लेकर मां दंतेश्वरी हवाई अड्डा पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

06 May 2024 | 9:47 AM

जगदलपुर 06 मई ( वार्ता ) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को छत्तीसगढ़ के बस्तर पहुंचेंगे।

see more..
सोमवार को मध्यप्रदेश में चुनावी सभा लेंगे राहुल गांधी

सोमवार को मध्यप्रदेश में चुनावी सभा लेंगे राहुल गांधी

06 May 2024 | 9:43 AM

भोपाल, 06 मई (वार्ता) कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार को मध्यप्रदेश के अलीराजपुर जिले के जोबट और खरगोन जिले के सेगांव में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे।

see more..
उज्जैन और खंडवा संसदीय क्षेत्र में करेंगे प्रचार यादव

उज्जैन और खंडवा संसदीय क्षेत्र में करेंगे प्रचार यादव

06 May 2024 | 9:40 AM

भोपाल, 06 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव सोमवार को उज्जैन और खंडवा संसदीय क्षेत्र में प्रचार अभियान में हिस्सा लेकर सभाएं संबोधित कर रोड शो भी करेंगे।

see more..
image