Thursday, May 2 2024 | Time 20:14 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


इंडिगो एयरलाइन चेन्नई से बैंकॉक के लिए उड़ान सेवाएं फिर से शुरू करेगी

इंडिगो एयरलाइन चेन्नई से बैंकॉक के लिए उड़ान सेवाएं फिर से शुरू करेगी

चेन्नई, 19 अप्रैल (वार्ता) इंडिगो एयरलाइन चेन्नई से बैंकॉक के लिए उड़ान सेवाएं फिर से शुरू करेगी और इस महानगर से दुर्गापुर के लिए क्रमशः 15 और 16 मई से सीधी उड़ानें होंगी।

इंडिगो एयरलाइन 15 मई से बैंकॉक के लिए सप्ताह में चार बार और 16 मई से दुर्गापुर के लिये सप्ताह में तीन बार उड़ानें संचालित करके अपना परिचालन फिर से शुरू करेगी।

तमिलनाडु की राजधानी से ये सीधे मार्ग घरेलू और अंतरराष्ट्रीय कनेक्टिविटी को बढ़ावा देंगे।

यहां एक एयरलाइन विज्ञप्ति में कहा गया है कि चेन्नई से बैंकॉक और दुर्गापुर की कनेक्टिविटी से व्यवसायिक और अवकाश यात्रियों को उड़ान के विकल्प बढ़ेंगे और क्षेत्र में आर्थिक विकास में मदद मिलेगी।

चेन्नई को शामिल करने के साथ, इंडिगो अब दुर्गापुर से दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु और हैदराबाद सहित मेट्रो शहरों के लिए 28 साप्ताहिक उड़ानें संचालित करता है। यह नया कनेक्शन दुर्गापुर के यात्रियों को चेन्नई के माध्यम से अन्य घरेलू और अंतरराष्ट्रीय गंतव्यों से जुड़ने के लिए अधिक विकल्प प्रदान करेगा।

इंडिगो के वैश्विक बिक्री प्रमुख विनय मल्होत्रा ​​ने कहा, “हमें चेन्नई और दुर्गापुर के बीच सीधी उड़ानें शुरू करने के साथ-साथ चेन्नई और बैंकॉक के बीच सीधी उड़ानें फिर से शुरू करने की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। '

उन्होंने कहा, इन उड़ानों के साथ इंडिगो भारत के सात शहरों से थाईलैंड के लिए 69 सीधी उड़ानें संचालित करता है।

शहर की चारों ओर प्रमुख ऑटोमोबाइल विनिर्माण इकाइयों और संबद्ध उद्योगों की उपस्थिति के कारण, तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई को 'भारत का डेट्रॉइट' भी कहा जाता है।

समीक्षा,आशा

वार्ता

More News
राहुल ने मोदी पर लगाया ‘सामूहिक दुष्कर्म’ प्रज्वल रेवन्ना का समर्थन करने का आरोप

राहुल ने मोदी पर लगाया ‘सामूहिक दुष्कर्म’ प्रज्वल रेवन्ना का समर्थन करने का आरोप

02 May 2024 | 6:36 PM

शिवमोग्गा (कर्नाटक), 02 मई (वार्ता) कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने गुरुवार को हासन के सांसद एवं जद (एस) नेता प्रज्वल रेवन्ना पर जोरदार हमला करते हुए हालिया सेक्स स्कैंडल को ‘सामूहिक दुष्कर्म’ बताया और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के पोते को समर्थन देने का आरोप लगाया।

see more..
image