Saturday, May 4 2024 | Time 00:46 Hrs(IST)
image
राज्य


इंडी गठबंधन के आधे नेता जेल में, आधे 'बेल' पर : नड्डा

इंडी गठबंधन के आधे नेता जेल में, आधे 'बेल' पर : नड्डा

टीकमगढ़, 23 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने विपक्षी दलों के गठबंधन 'इंडिया' पर हमला बोलते हुए आज कहा कि गठबंधन के आधे नेता जेल में, आधे 'बेल' पर हैं और चार जून के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भ्रष्टाचार विरेाधी मुहिम और तेज होगी।

श्री नड्डा मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ में पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा भी उपस्थित रहे।

श्री नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी के नेतृत्व में राजनीति की संस्कृति और सोच बदल गई है। 10 साल पहले सब कहते थे कि सब ऐसा ही चलेगा, कुछ नहीं बदलने वाला। आज सामान्य आदमी भी कह रहा है कि देश बदल गया है।

विकसित भारत बनाने के लिए मजबूत सरकार चाहिए, जो निर्णय ले सके। देश में स्थिर सरकार बनने से अंतर ये आया है कि, जो हम 1951 से एक देश में दो निशान नहीं चलने वाला नारा दे रहे थे, वो फलीभूत हुआ है।

उन्होंने कहा कि श्री मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे तो भारत दो साल में तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन जाएगा।

श्री नड्डा ने कहा कि जनता को इस बार दो विचारधाराओं के बीच चुनाव करना है। एक तरफ श्री मोदी के नेतृत्व में विकास करने में लगे हुए लोग हैं, दूसरी ओर परिवारवादी हैं, जो अपने परिवार और भ्रष्टाचारियों को बचाने में लगे हैं। इंडी गठबंधन दो बातों के लिए बना है, एक तो ऐसे परिवारवादी हैं जो अपने परिवार को बचाने में लगे हैं, दूसरे भ्रष्टाचार को बचाने में लगे हैं। इन्हें और कोई काम नहीं है। सारे घोटालेबाज एक दूसरे को बचाने में लगे हैं।

उन्होंने विपक्षी दलों की रैलियों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि ये रैली करते हैं तो दो कुर्सियां खाली रखते हैं और कहते हैं कि उनके दो मुख्यमंत्री जेल गए हैं, उनके लिए दो कुर्सी खाली रखी हैं। इसी क्रम में उन्होंने कहा कि सभी लोग चार जून का इंतजार करें, उसके बाद श्री मोदी की भ्रष्टाचार विरोधी मुहिम और तेज होगी और और लोगों को जेल होगी।

उन्होंने इंडिया गठबंधन के जेल जाने वाले और जमानत पर चल रहे नेताओं के नाम गिनाते हुए कहा कि गठबंधन के आधे नेता 'बेल' पर हैं और आधे जेल में हैं।

गरिमा

वार्ता

More News
पाकिस्तान से श्रीराम लला के दर्शन को आए श्रद्धालु

पाकिस्तान से श्रीराम लला के दर्शन को आए श्रद्धालु

03 May 2024 | 11:45 PM

अयोध्या 03मई (वार्ता) पाकिस्तान से आए ढाई सौ श्रद्धालुओं ने शुक्रवार को यहां श्री राम लला का दर्शन किया। पड़ोसी देश के सिन्ध प्रांत के 34 जिलों से आए ये श्रद्धालु बजरंग बली का दर्शन करने हनुमान गढ़ी भी पहुंचे और सरयू आरती में भी शामिल हुए।

see more..
छत्तीसगढ़ में डीआरजी जवानों व नक्सलियों के बीच मुठभेड़

छत्तीसगढ़ में डीआरजी जवानों व नक्सलियों के बीच मुठभेड़

03 May 2024 | 11:41 PM

सुकमा 03 मई (वार्ता) छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित रायगुड़म इलाके में शुक्रवार को फिर से डिस्ट्रिक्ट रिजर्व गार्ड (डीआरजी) और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई। इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

see more..
मोदी के नेतृत्व में भारत की जीडीपी का ग्राफ ऊपर जा रहा है: नड्डा

मोदी के नेतृत्व में भारत की जीडीपी का ग्राफ ऊपर जा रहा है: नड्डा

03 May 2024 | 11:25 PM

अहमदाबाद, 03 मई (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने गुजरात के अहमदाबाद में शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत की जीडीपी का ग्राफ ऊपर जा रहा है।

see more..
image